scorecardresearch
 

जेल में बंद पति ने अवैध संबंधों के शक में करवाई पत्नी की हत्या

यूपी के बुलंदशहर में जेल में बंद बलात्कार के आरोपी के अपनी पत्नी की हत्या करवाने का मामला सामने आया है. आरोपी ने अवैध संबंधों के शक में अपने जीजा से अपनी पत्नी की हत्या करवाई थी.

X
यूपी के बुलंदशहर की घटना यूपी के बुलंदशहर की घटना

यूपी के बुलंदशहर में जेल में बंद बलात्कार के आरोपी के अपनी पत्नी की हत्या करवाने का मामला सामने आया है. आरोपी ने अवैध संबंधों के शक में अपने जीजा से अपनी पत्नी की हत्या करवाई थी. पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना बुलंदशहर के महमूदपुर गांव की है. दरअसल 30 अगस्त की रात बबिता नाम की महिला की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में मृतका की सास ने गांव के ही तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था. पुलिस मामले की लगातार जांच कर रही थी.

जांच में पुलिस को पता चला कि बबिता की हत्या के मामले में धर्मा नाम के जिस आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है, साल 2015 में धर्मा की बहन से रेप करने के आरोप में ही मृतका का पति जेल में सजा काट रहा है. पुलिस ने पड़ताल की तो जो खुलासा हुआ उससे पुलिस भी सकते में थी.

दरअसल धर्मा की बहन से रेप के आरोपी संजू ने ही अपने जीजा से अपनी पत्नी बबिता की हत्या करवाई थी. जेल में बंद संजू धर्मा पर लगातार सुलह करने के लिए दबाव बना रहा था, लेकिन धर्मा सुलह के लिए तैयार नहीं था. जिसके बाद संजू को अपनी पत्नी के अवैध संबंधों के बारे में पता चला और उसने जेल से ही अपनी पत्नी की हत्या का प्लान बना डाला.

गिरफ्त में आए आरोपी जीजा ने पुलिस को बताया कि संजू की मां ने ही उसे उसकी पत्नी के किसी से अवैध संबंध होने की जानकारी दी थी. जिसके बाद संजू ने बबिता की हत्या के इल्जाम में धर्मा को फंसाने की साजिश रच डाली. संजू ने इसके लिए अपने जीजा सुनील को ही बबिता की सुपारी दी. जिसके बाद सुनील ने अपने एक साथी के साथ मिलकर बबिता की हत्या कर दी.

एसपी देहात पंकज कुमार पांडेय ने बताया कि अवैध संबंधों के चलते संजू ने अपनी पत्नी की हत्या करवाई थी. वह पत्नी की हत्या के आरोप में धर्मा नाम के शख्स को फंसाना चाहता था. एसपी ने कहा, हत्या के आरोप में सुनील को गिरफ्तार कर लिया गया है. जल्द ही दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें