scorecardresearch
 

प्रेम प्रसंग के बाद ब्लैकमेलिंग से तंग आकर युवक ने खेत में की खुदकुशी

बदनामी के डर से विनोद करीब 15 लाख रुपये दोनों बहनों को दे भी चुका था लेकिन दोनों बहने लगातार विनोद पर पैसे को लेकर दबाव बनाती आ रहीं थीं जिस से तंग आकर विनोद ने आत्महत्या कर ली.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

  • ब्लैकमेलिंग के आरोप में दो बहनों के खिलाफ केस
  • जांच में जुटी पुलिस को मौके से मिला सुसाइड नोट

हरियाणा के गोहाना से सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक किसान ने ब्लैकमेलिंग से तंग आकर गांव के खेतों में लगे बिजली के ट्रांसफार्मर से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. सुसाइड नोट में दो बहनों पर ब्लैकमेल करके पैसे मांगने का आरोप लगाया गया है.

परिवारजनों ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए गोहाना के सिविल अस्पताल में भिजवा दिया. घटनास्थल की छानबीन में पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट बरामद हुआ जिसके आधार पर दो बहनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया और मामले की जांच शुरू कर दी है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

ये मामला गोहना के बड़ौता गांव का है. मृतक किसान का नाम विनोद है. मृतक विनोद के परिजनों ने बताया कि वह खेतों में काम करने के साथ-साथ ट्रक चलाने का काम भी करता था. ट्रक को चलाने के लिए विनोद के पास एक आनंद नाम का ड्राइवर था. आंनद की पत्नी अंजू और अंजू की बहन के साथ पिछले पांच साल से विनोद के अवैध संबंध थे. जिसके बाद दोनों बहनों ने मिलकर विनोद की अश्लील वीडियो बनाकर उसको ब्लैक मेल करना शुरू कर दिया और बार-बार पैसे की मांग करने लगीं.

बदनामी के डर से विनोद करीब 15 लाख रुपये दोनों बहनों को दे भी चुका था लेकिन दोनों बहने लगातार विनोद पर पैसे को लेकर दबाव बनाती आ रहीं थीं जिस से तंग आकर विनोद ने अपने ही खेत में बिजली के ट्रांसफार्मर से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मामले की जांच कर रहे गोहाना सदर थाना के एसएचओ मोहन कुमार ने बताया इस मामले में मृतक के पास से मिले सुसाइड नोट के आधार पर दोनों बहनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

उन्होंने बताया कि अभी तक की जांच में सामने आया है कि मृतक विनोद के अपने ट्रक के ड्राइवर आनंद की पत्नी और पत्नी की बहन के साथ कई साल से अवैध संबंध थे. जिस के चलते दोनों बहनें मिलकर इसकी कोई अश्लील वीडियो बनाकर विनोद को ब्लैकमेल कर रही थी. इसी दबाव में आकर विनोद ने सुसाइड किया है. विनोद के कमरे के दरवाजे से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है. जल्द ही मामले की जांच कर दोनों बहनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें