scorecardresearch
 

हरियाणा में कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की दिनदहाड़े हत्या, मारी गईं 10 गोलियां

हरियाणा के फरीदाबाद में कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई है. सेक्टर-9 में हमलावरों ने विकास चौधरी को 8 से 10 गोलियां मारी. विकास को सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

विकास चौधरी की गोली मारकर हत्या (फाइल फोटो) विकास चौधरी की गोली मारकर हत्या (फाइल फोटो)

हरियाणा के फरीदाबाद में कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई है. सेक्टर-9 में हमलावरों ने विकास चौधरी को 8 से 10 गोलियां मारी. विकास को सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. मौके से 12 खोखे बरामद हुए हैं.

दिनदाहड़े हुई इस हत्या के बाद फरीदाबाद पुलिस हरकत में आ गई है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, विकास चौधरी पर दो हमलावरों ने फायरिंग की है. फायरिंग उस वक्त हुई, जब विकास अपनी गाड़ी से जिम जा रहे थे. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ ही हमलावरों की तलाश में लग जुट गई है.

पुलिस का कहना है कि घटना सुबह 9 बजकर 2 मिनट पर हुई, जब विकास सेक्टर-9 की हुडा मार्केट में पीएचसी में जिम करने पहुंचे थे. जैसे ही विकास अपनी गाड़ी से उतरे, वैसे ही हमलावरों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दी. विकास पर करीब 10 से 12 गोलियां उन पर दागी गई.

सीसीटीवी फुटेज में दो हमलावर विकास पर गोलियां चलाते दिखे. विकास की गर्दन और छाती पर गोली मारी गई है. इसके साथ ही चार गोलियां उनके कार के शीशों पर भी लगी हैं. दोनों हमलावर सफेद रंग की एसएक्स-4 गाड़ी से आए थे. पुलिस ने गाड़ी और हमलावरों की तलाश के लिए टीमें लगाई हैं.

कांग्रेस बोली- ये जंगलराज है

विकास चौधरी की हत्या के बाद हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा कि यह 'जंगल राज' है. किसी को कानून का कोई डर नहीं है. कल भी इसी तरह की घटना हुई थी, जहां छेड़छाड़ का विरोध करने वाली महिला को चाकू मार दिया गया था. विकास चौधरी की हत्या की जांच होनी चाहिए.

कौन हैं विकास चौधरी

विकास चौधरी हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता थे. विकास कुछ साल पहले ही इनेलो छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए थे और उन्हें प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर के गुट का बताया जाता था. विकास के इनेलो छोड़ने के पीछे फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से टिकट न मिलना वजह बताई जा रही थी. माना जा रहा था कि इस बार विकास, फरीदाबाद सीट से चुनाव लड़ सकते थे.

For latest update  on mobile SMS to 52424 . for Airtel , Vodafone and idea users . Premium charges apply

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें