scorecardresearch
 

अमेरिका में गुजराती लड़के की गोली मारकर हत्या

अमेरिका में एक नाबालिग भारतीय की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बदमाश लूटपाट के इरादे से रेस्टोरेंट में दाखिल हुआ और नाबालिग मासूम के सिर में गोली मारने के बाद रेस्टोरेंट में रखा कैश लूटकर फरार हो गया.

अमेरिका के ओहियो की घटना अमेरिका के ओहियो की घटना

अमेरिका में एक नाबालिग भारतीय की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बदमाश लूटपाट के इरादे से रेस्टोरेंट में दाखिल हुआ और नाबालिग मासूम के सिर में गोली मारने के बाद रेस्टोरेंट में रखा कैश लूटकर फरार हो गया. स्थानीय पुलिस ने इस मामले में एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक बच्चे का नाम सनी पटेल था. सनी का परिवार गुजरात के आनंद जिले के दिमोल गांव का रहने वाला है. चश्मदीदों के मुताबिक, शुक्रवार रात 15 साल का सनी साउथ टेलर रोड स्थित अपने अंकल के रेस्टोरेंट में मौजूद था. तभी वहां एक नकाबपोश बदमाश आया.

जिसके बाद बदमाश ने वहां बैठे सनी के सिर पर गोली मार दी और रेस्टोरेंट में रखा कैश लूटकर फरार हो गया. पुलिस ने इस मामले में एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच कर रही है.

दिमोल गांव में रहने वाले मृतक के रिश्तेदार सुरेश पटेल ने बताया कि सनी अपने माता-पिता की इकलौती संतान था. सनी के पिता रवि कांतिभाई पटेल काफी सालों पहले अमेरिका चले गए थे. सनी का जन्म अमेरिका में ही हुआ था. सुरेश ने बताया कि रवि पटेल विदेश में रहने के बावजूद अपने गांव से जुड़े हुए थे.

रवि अक्सर गांव के विकास के लिए पैसे भेजते थे. गौरतलब है कि इसी साल 23 साल के मितेश पटेल की लॉस एंजल्स में उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जब वह अपनी दुकान के बाहर खड़े थे. वहीं पिछले साल 55 साल के हर्षद पटेल भी पुलिस की गोली का शिकार हुए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें