scorecardresearch
 

पुलिस-बदमाशों में मुठभेड़, एक गिरफ्तार, पुलिसकर्मी समेत 3 घायल

ग्रेटर नोएडा में एक बार फिर से पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ एक बदमाश पकड़ा जा सका, लेकिन इस संघर्ष में 2 बदमाश समेत एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया.

बदमाशों के साथ मुठभेड़ में 3 घायल (फोटो-तनसीम) बदमाशों के साथ मुठभेड़ में 3 घायल (फोटो-तनसीम)

ग्रेटर नोएडा कासना थाना क्षेत्र उस समय गोलियों की आवाज से गूंज उठा जब इनपुट के आधार पुलिस द्वारा बीटा-2 गोल चक्कर पर की जा रही चेकिंग के समय देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई जिसमें दो बदमाश और एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया.

मुठभेड़ के बाद पुलिस ने इलाके के सभी पीजी पर छापा मारकर फरार बदमाश को भी गिरफ्तार कर लिया. वहीं पुलिस ने दो दिन पहले ड्राइवर को बंधक बनाकर लूटी एक स्विफ्ट डिजायर कार, हथियार और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए. फिलहाल घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है और गिरफ्तार किए गए बदमाश के खिलाफ अधिकृत कार्रवाई की जा रही है.

देर रात पुलिस को इनपुट मिला कि कुछ बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहे हैं. तभी पुलिस ने घेराबंदी कर थाना कासना बीटा-2 के गोल चक्कर पर चैकिंग शुरू कर दी. कुछ ही देर में एक स्विफ्ट कार आती दिखाई दी जिसे पुलिस ने रुकने का इशारा किया.

लेकिन बदमाश रुकने की बजाए पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे. पुलिस ने क्रॉस फायरिंग करते हुए कार का पीछा किया जिसमें दो बदमाश राजू और हिमांशु सहित एक पुलिसकर्मी गोली लगने से घायल हो गया.

पुलिस ने तीनों घायलों को ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया और फरार बदमाश को पकड़ने के लिए इलाके की सभी पीजी पर छापा मारना शुरू कर दिया. कुछ देर बाद फरार बदमाश को भी गिरफ्तार कर लिया गया.

वहीं, पुलिस के आलाधिकारियों की माने तो बदमाशों के पास से दो दिन पहले इसी इलाके से ड्राइवर को बंधक बनाकर लूटी हुई कार, हथियार और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए हैं. फिलहाल तीनों बदमाशों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें