scorecardresearch
 

यूपीः फांसी पर लटकी मिली युवती की लाश

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के एक फ्लैट में एक युवती की लाश कमरे में पंखे से लटकी हुई मिली. लड़की वहां लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी.

लड़की की मौत की गुत्थी अभी आत्महत्या और हत्या के बीच उलझी है लड़की की मौत की गुत्थी अभी आत्महत्या और हत्या के बीच उलझी है

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में फ्लैट में रहने वाली एक युवती की लाश कमरे में पंखे से लटकी हुई मिली. लड़की वहां एक युवक के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी.

मामला गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम क्षेत्र का है. जहां शक्तिखंड प्रथम के एक फ्लैट में एक युवक और युवती लिव इन रिलेशनशिप में साथ रहा करते थे. बीती रात दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था.

गुरुवार की सुबह लड़की की लाश फ्लैट के एक कमरे में पंखे से लटकती हुई पाई गई. वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. और लड़की की लाश को नीचे उतार कर कब्जे में ले लिया. घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद से युवती के साथ रहने वाला युवक गायब है. उसकी तलाश की जा रही है. साथ ही यह भी पता लगाया जा रहा है कि यह फ्लैट दोनों में से किसी का अपना था या फिर किराए पर दोनों यहां रह रहे थे.

लड़की की मौत की गुत्थी अभी आत्महत्या और हत्या के बीच उलझी है. फिलहाल, पुलिस ने पंचनामा करके लड़की की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस संबंध में थाना इंदिरापुरम पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें