scorecardresearch
 

सहेली को मोहरा बनाकर 9वीं की छात्रा को फंसाया, वीडियो वायरल की धमकी देकर गैंगरेप

एक लड़के के दो लड़कियों से संबंध थे. उन दोनों लड़कियों को मोहरा बनाकर लड़के ने उनकी 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली सहेली को फंसाया और अश्लील वीडियो-फोटो खींचकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

प्रतीकात्मक फोटो प्रतीकात्मक फोटो

  • सहेली को मोहरा बनाकर 9वीं की छात्रा को फंसाया
  • रेप का बनाया वीडियो, बाद में गैंगरेप की वारदात

राजस्थान में गैंगरेप का शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. राजस्थान के जालौर जिले में 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग किशोरी को उसकी ही दो सहेलियों ने फंसा दिया और फिर वह दुष्कर्म का शिकार बनती रही.

दरअसल, जालौर जिले के रानीवाड़ा थाना इलाके में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़िता के पिता ने रानीवाड़ा थाने में रिपोर्ट पेश कर मामला दर्ज करवाया है.

रिपोर्ट में बताया गया है कि नाबालिग पीड़िता की दो सहेलियां हैं जिनके माध्यम से आरोपी ने एक महीने पहले उसकी बेटी को मोबाइल दिया. इसके बाद आरोपी ने नाबालिग के साथ संबंध बनाकर उसके फोटो और वीडियो बना लिए.

युवती से 7 दरिंदों ने किया गैंगरेप, भाई ने किया विरोध तो पिटाई कर कुंए में फेंका

कुछ दिनों तक फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए उसके साथ रेप करता रहा और फिर उसके साथ अपने दोस्तों के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया.

हाथ-पैर बांधकर टीचर पिता करता था बेटी का रेप, मां भी देती थी साथ, दोनों गिरफ्तार

थानाधिकारी मिट्ठू लाल ने बताया कि नाबालिग 9वीं कक्षा में पढ़ती है. आरोपी युवक ने पीड़िता को बहला-फुसलाकर उसके साथ गैंगरेप किया. वहीं आरोपी के साथ अन्य दो लड़के भी शामिल है. फिलहाल पुलिस ने नाबालिग के परिजनों द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर पॉक्सो एक्ट के अंतर्गत गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है. मामले को गंभीरता से देखते हुए रानीवाड़ा पुलिस उप अधीक्षक की ओर से मामले की जांच की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें