scorecardresearch
 

दिल्ली: वसंत कुंज में एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या से सनसनी

दिल्ली में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई. पुलिस मामले की जांच कर रही. फिलहाल तीनों शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या( फोटो- चिराग गोठी) एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या( फोटो- चिराग गोठी)

दिल्ली के वसंत कुंज के किशनगढ़ इलाके में एक ही परिवार के तीन लोगों की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई. घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्‍पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्‍टरों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया जबकि एक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है.

मरने वालों में परिवार का मुखिया, उनकी पत्नी और बेटी है. वहीं बेटा गंभीर रूप से घायल है. मृतकों के परिजनों के मुताबिक बुधवार सुबह पूरे परिवार पर हमले को लेकर फोन आया. परिजनों का कहना है कि करीब 3 साल पहले इनके बेटे का अपहरण भी हुआ था, हालांकि बाद में बेटा मिल गया था.

मामले में ज्वाइंट सीपी अजय चौधरी का कहना करीब 5 बजकर 20 मिनट पर पड़ोसी ने कॉल की कि चोरी और झगड़ा हुआ है. मौके पर पहुंचकर पता चला कि तीन लोगों की मौत हुई है, वहीं बेटा घायल है. हत्या में किचन नाइफ का इस्तेमाल किया गया है. पुलिस के मुताबिक मामले की जांच के लिए 8 टीमें बनाई गईं हैं.

पड़ोसियों के मुताबिक सुबह करीब 4 बजे इनके बेटे ने बालकनी से आवाज लगाई और शोर मचाया जिसके बाद लोगों ने देखा कि घर में सबके शव पड़े हैं. 

फ़िलहाल पुलिस ने तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हत्या किस वजह से की गई फिलहाल इसकी जानकारी नहीं मिल सकी. पुलिस बेटे और रिश्तेदारों से पूछताछ कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें