scorecardresearch
 

दिल्ली: 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म, CCTV से पकड़ा गया दरिंदा

दिल्ली के द्वारका सेक्टर 23 में एक 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़ित बच्ची बेसुध हालत में सड़क के किनारे झाड़ियों में मिली.उसे गंभीर हालत में सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सीसीटीवी में कैद आरोपी सीसीटीवी में कैद आरोपी

दिल्ली के द्वारका सेक्टर 23 में एक 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की दिल दहला वाली वारदात सामने आई है. पीड़ित बच्ची खून से लथपथ बेसुध हालत में सड़क किनारे झाड़ियों में मिली. बच्ची को पहले एक राहगीर ने सड़क किनारे पड़ा देखा तो उसने पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित बच्ची को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज चल रहा है.

बच्ची के प्राइवेट पार्ट की नसें कटी

सफदरजंग अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि पीड़ित बच्ची की हालत काफी नाजुक है. उसके प्राइवेट पार्ट की नसें कटी हुई हैं. साथ ही बच्ची के पेट पर दांतों से काटे जाने के गहरे जख्म भी मिले हैं. उसे बेसुध हालत में अस्पताल लाया गया था. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. डॉक्टर बच्ची की हालत पर नजर बनाए हुए हैं.

CCTV फुटेज से हुई आरोपी की गिरफ्तारी

पुलिस को इस वारदात से जुड़ा एक सीसीटीवी मिला है. जिसमें बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी साफ दिख रहा है. आरोपी बच्ची का हाथ पकड़े हुए उसे अपने साथ ले जाता हुआ नजर आ रहा है. इस फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी शख्स की पहचान मोहम्मद मन्ने के रूप में हुई है. उसकी उम्र 24 साल है और वह उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का रहने वाला बताया गया है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी मोहम्मद मन्ने कोई काम धंधा नहीं करता था. फिलहाल पुलिस ने उसे रेप और पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

2 जुलाई को हुई दुष्कर्म की वारदात

बच्ची से दुष्कर्ष की वारदात 2 जुलाई यानी मंगलवार दोपहर की बताई गई है. जिसकी सूचना पुलिस को उसी दिन दोपहर करीब 1 बजकर 30 मिनट पर मिली. सबसे पहलो बच्ची क गांववालों ने देखा और उसके बाद उन्होंने इस बारे में पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने गांववालों की मदद से बच्ची के परिजनों के बारे में पता लगाया. बाद में पुलिस ने पीड़ित बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें