scorecardresearch
 

IPL मैच पर बीजेपी नेता लगा रहे थे सट्टा, पुल‍िस की टीम ने क‍िया अरेस्ट

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में शनिवार को पुलिस ने आईपीएल मैच पर सट्टा लगाते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें बीजेपी का एक वरिष्ठ नेता भी शामिल है.

X
प्रतीकात्मक फोटो प्रतीकात्मक फोटो

आईपीएल मैच के शुरू होते ही सट्टेबाजी की खबरें आम हो जाती हैं. इस सट्टेबाजी में आम लोगों से लेकर राजनीत‍िक दलों से संबंध रखने वाले लोगों के नाम सामने आते रहते हैं. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के मथुरा में सामने आया है जहां आईपीएल पर सट्टा लगाते लोगों में बीजेपी के नेता भी पकड़ा गया जो वर्तमान में जिला क्रय-विक्रय सहकारी समिति का अध्यक्ष भी है.

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में शनिवार को पुलिस ने आइपीएल मैच पर सट्टा लगाते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें बीजेपी का एक वरिष्ठ नेता भी शामिल है. बता दें क‍ि 23 मार्च से 12 मई तक आईपीएल मैचों की खुमारी में देश की जनता डूबी हुई है ज‍िस पर जमकर सट्टा लगाया जा रहा है.

कंपाउंड पर छापा मारा तो पांच युवक सट्टा लगाते मिले

न्यूज एजेंसी भाषा के मुताब‍िक, कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर श्रीकृष्ण कुमार तिवारी ने एक सूचना के आधार पर सर्विलांस टीम के साथ मोती मंजिल मार्केट कंपाउंड पर छापा मारा तो वहां पांच युवक सट्टा लगाते मिले. इनसे 18 हजार 120 रुपए, पांच मोबाइल फोन तथा कुछ अन्य सामान बरामद हुआ. पकड़े गए सट्टेबाजों के नाम भूपेंद्र चौधरी, धर्मेंद्र चौधरी, कोमल सिंह, सतीश चौधरी व ब्रजेश बताये गये हैं.

बीजेपी का पदाध‍िकारी रह चुका है सट्टेबाज

उल्लेखनीय है कि भूपेंद्र चौधरी भारतीय जनता युवा मोर्चा के बृज प्रांत अध्यक्ष एवं बीजेपी का जिला महामंत्री रह चुका है. वह इन दिनों जिला क्रय-विक्रय सहकारी समिति का अध्यक्ष भी है.

अवैध गतिविधि को संचालित करने की छूट नहीं दी जाएगी

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया क‍ि जनपद में सट्टेबाजी और अन्य किसी भी प्रकार की अवैध गतिविधि को संचालित करने की छूट नहीं दी जाएगी, फिर चाहे वह किसी भी राजनीतिक दल से संबंधित व्यक्ति ही क्यों न हो.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें