scorecardresearch
 

वसंत विहार ट्रिपल मर्डर केस: आरोपी लड़की और उसका आशिक गिरफ्तार

दिल्ली के वसंत विहार हत्याकांड की गुत्थी सुलझ गई है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बुधवार को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने आरोपी लड़के और लड़की को गिरफ्तार कर लिया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

दिल्ली के वसंत विहार हत्याकांड की गुत्थी सुलझ गई है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बुधवार को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने आरोपी लड़के और लड़की को गिरफ्तार कर लिया है. क्राइम ब्रांच का कहना है कि लूटपाट की वजह से हत्या हुई थी. लड़की और उसके आशिक को गुड़गांव से गिरफ्तार किया गया है.

आशिक पहले भी अपनी पत्नी की हत्या के मामले में जेल जा चुका है. बता दें कि पुलिस इस पूरे मामले में सीसीटीवी फुटेज के सहारे ही आगे बढ़ रही है. सीसीटीवी में वारदात की रात तकरीबन 12 बजे एक महिला और पुरुष उसी बिल्डिंग में जाते दिखाई दिए थे, जिस बिल्डिंग के एक फ्लैट में मर्डर हुआ था. ये महिला और पुरुष बाइक पर आए थे, इसमें से पुरुष ने हेलमेट पहना हुआ था और दोनों रात के करीब 2 बजे वापस गए थे.

बता दें कि रविवार को दिल्ली के वसंत विहार इलाके में तीन लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई. इसमें अपराधियों ने बुजुर्ग दंपति और एक नौकरानी की गला रेतकर हत्या कर दी. हत्या की यह वारदात रविवार सुबह जानकारी में आई थी. घटना के बारे में दक्षिण पश्चिम दिल्ली के डीसीपी देवेंद्र आर्या का कहना है कि सुबह करीब 8 बजकर पचास मिनट पर घटना की कॉल मिली थी. मौके पर जब पुलिस पहुंची तो पहले फ्लोर पर फ्लैट में तीन लाश मिली. इसमें दो बुजुर्ग दंपति और एक केयर टेकर महिला शामिल थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें