scorecardresearch
 

रिया के पिता बोले- बधाई हो इंडिया! आपने बेटे को गिरफ्तार किया, न्याय के लिए सब 'सही'

बेटे की गिरफ्तारी पर रिया चक्रवर्ती के पिता ने कहा कि अगला नंबर मेरी बेटी का है. मुझे नहीं पता कि उसके बाद कौन है. आपने एक मध्यम वर्गीय परिवार को प्रभावी रूप से ध्वस्त कर दिया है, लेकिन, न्याय के लिए सब कुछ जायज है.

रिया चक्रवर्ती के पिता रिटायर्ड लेफ्टिनेंट कर्नल इंद्रजीत चक्रवर्ती (फाइल फोटो) रिया चक्रवर्ती के पिता रिटायर्ड लेफ्टिनेंट कर्नल इंद्रजीत चक्रवर्ती (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शुक्रवार को NCB ने शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था
  • सुशांस सिंह मामले में अब तक 8 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है
  • आजतक से बातचीत में रिया ने ड्रग्स कनेक्शन से किया था इनकार

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में रिया चक्रवर्ती के पिता रिटायर्ड लेफ्टिनेंट कर्नल इंद्रजीत चक्रवर्ती का बयान आया है. उन्होंने बेटे शोविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा कि बेटे की गिरफ्तारी के बाद अब अगला नंबर बेटी का है. आपने एक मध्यम वर्गीय परिवार को प्रभारी रूप से ध्वस्त कर दिया है, लेकिन न्याय के लिए सब जायज है.

इंडिया टुडे को मिली जानकारी के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती के पिता ने कहा, 'बधाई हो इंडिया, आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार किया है, मुझे यकीन है कि अगला नंबर मेरी बेटी का है. मुझे नहीं पता कि उसके बाद कौन है. आपने एक मध्यम वर्गीय परिवार को प्रभावी रूप से ध्वस्त कर दिया है. बेशक, न्याय के लिए सब कुछ जायज है. जय हिंद'

इधर, शनिवार को सुशांत सिंह राजपूत केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक और गिरफ्तारी की. NCB ने ड्रग्स के मामले में सुशांत सिंह राजपूत के स्टाफ दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया. इससे पहले शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को NCB ने गिरफ्तार किया था. अब तक इस मामले में कुल 8 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

NCB के अधिकारी ने बताया कि दीपेश सावंत को ड्रग्स की खरीद और हैंडलिंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. अधिकारी ने कहा कि दीपेश को रविवार सुबह 11 बजे अदालत में पेश किया जाएगा. इस मामले रिया से भी NCB पूछताछ करेगी. 

बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती भी अपने ही बिछाए जाल में फंसती नजर आ रही हैं. अब जांच के दौरान उन्हीं के व्हाट्सएप चैट से ही उनकी पोल खुल रही है. सेंट्रल इनवेस्टिगेशन एजेंसीज ने PMLA के प्रावधान के तहत अपनी जांच में ये पाया है कि ऊपरी तौर से रिया चक्रवर्ती का इनवॉल्वमेंट ड्रग्स खरीदने, बेचने और उसका इस्तेमाल करने में था.

वहीं, रिया ने आजतक को दिए इंटरव्यू के दौरान इस बात से पूरी तरह से नकार दिया था और कहा था कि ड्रग्स से दूर-दूर तक उनका कोई वास्ता नहीं है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि एक्ट्रेस ने कभी भी ड्रग्स नहीं लिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें