scorecardresearch
 

बिहार: बेतिया गैंगरेप मामले में एक नाबालिग समेत चार गिरफ्तार

बिहार के बेतिया में लड़की के साथ गैंगरेप मामले में पुलिस ने मंगलवार को चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. चारों आरोपियों में से एक नाबालिग है. बेतिया पुलिस अधीक्षक जयंत कांत ने बताया कि गिरफ्तार करने के बाद आरोपियों से गहन पूछताछ की गई.

पीड़िता का इलाज चल रहा है और वह आईसीयू वार्ड में है पीड़िता का इलाज चल रहा है और वह आईसीयू वार्ड में है

  • गैंगरेप के बाद आरोपियों ने लड़की को शहर के पास छोड़ दिया
  • गिरफ्तार करने के बाद आरोपियों से गहन पूछताछ की गई

बिहार के बेतिया में लड़की के साथ गैंगरेप मामले में पुलिस ने मंगलवार को चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. चारों आरोपियों में से एक नाबालिग है. बेतिया पुलिस अधीक्षक जयंत कांत ने बताया कि गिरफ्तार करने के बाद आरोपियों से गहन पूछताछ की गई. बता दें शुक्रवार शाम 18 वर्षीय लड़की अपनी भाभी के घर जा रही थी जब चार युवकों ने उसको गाड़ी में अगवा किया और फिर उसके साथ गैंगरेप किया.

गैंगरेप करने के बाद आरोपियों ने लड़की को शहर के पास छोड़ दिया. शनिवार को लड़की ने पुलिस में इस मामले को लेकर एफआईआर दर्ज कराई. इसके बाद लड़की को बेतिया के गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया जहां पर उसका इलाज चल रहा है. पीड़िता फिलहाल आईसीयू वार्ड में है. वहीं गैंगरेप की पुष्टि की मेडिकल रिपोर्ट का पुलिस को इंतजार है. प्राथमिक जांच में डॉक्टरों ने महिला के शरीर पर किसी प्रकार के बाहरी चोट के निशान होने से इनकार किया है.

बता दें, पीड़िता पिछले साल मुजफ्फरपुर के उस बालिका गृह में भी कुछ दिनों के लिए रुकी थी जहां पर 34 लड़कियों के साथ बलात्कार का मामला सामने आया था. पुलिस जांच के दौरान पता चला है कि बालिका गृह कांड के खुलासे के बाद जब उसे बंद कर दिया गया तो उससे कुछ दिन पहले ही पीड़िता वहां रहने पहुंची थी. बालिका गृह बंद हो जाने के बाद उससे उसके परिवार वालों के पास बेतिया भेज दिया गया था. पुलिस मुख्यालय एडीजी जितेंद्र कुमार ने कहा कि आरोपी पीड़िता को पहले से जानते थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें