scorecardresearch
 

दोस्त ने कबूला जुर्म, कहा- बहन से थे अवैध संबंध, इसलिए किया BJP नेता का मर्डर

बिहार में हुई बीजेपी नेता कृष्णा शाही की हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. बीजेपी नेता के करीबी आदित्य राय ने ही इस वारदात को अंजाम दिया था. अवैध संबंधों की वजह से कृष्णा शाही की हत्या की गई.

अवैध संबंधों की वजह से हुई थी BJP नेता की हत्या अवैध संबंधों की वजह से हुई थी BJP नेता की हत्या

बिहार में हुई बीजेपी नेता कृष्णा शाही की हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. बीजेपी नेता के करीबी आदित्य राय ने ही इस वारदात को अंजाम दिया था. अवैध संबंधों की वजह से कृष्णा शाही की हत्या की गई. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

पुलिस ने बुधवार को गोपालगंज में बीजेपी नेता कृष्णा शाही का शव एक कुएं से बरामद किया था. इस संबंध में पुलिस ने नेता के करीबी आदित्य राय को गिरफ्तार किया था. पुलिस पूछताछ के दौरान आदित्य राय ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. राय ने पुलिस को बताया कि कृष्णा के उसकी बहन से अवैध संबंध थे.

राय ने आगे बताया, बीते दिनों जब कृष्णा उनके घर आया था तो वह उसकी बहन से फोन पर बात कर रहा था. उसने दोनों की बातचीत सुन ली थी. दोनों रात 12 बजे आदित्य के ही घर पर मिलने वाले थे. जिसके बाद आदित्य ने कृष्णा को मारने का प्लान बनाया.

आदित्य कीटनाशक की दुकान से जहर खरीद कर लाया. रात 12 बजे कृष्णा आदित्य के घर पहुंचा. आदित्य ने जब दरवाजा खोला तो कृष्णा पुलिस से झगड़ा होने का बहाना बनाते हुए देर रात उसके घर आने की बात कहने लगा. पुलिस के छापे के डर से उसने रात में वहीं रुकने की बात कही.

इसके बाद आदित्य ने कृष्णा को जहर मिला हुआ खाना परोसा. जिसे खाने के बाद कृष्णा बेचैन होकर बाहर भागने लगा और पास ही के एक कुंए में गिर गया. आरोपी के इकबाल-ए-जुर्म के बाद पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

क्या था मामला

बीते दिनों गोपालगंज में बीजेपी नेता कृष्णा शाही का शव कुंए से मिला था. जिसके बाद पुलिस ने मृतक नेता के एक करीबी आदित्य राय और चार महिलाओं को हिरासत में लिया था. आदित्य के घर जाने के बाद से ही मृतक नेता गायब था. शाही के भाई ने इस मामले में विधायक पप्पू पांडे का हाथ होना बताया था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें