scorecardresearch
 

Ex Husband की हत्या करवानी चाहती थी, महिला ने ऑनलाइन बुक किया किलर!

महिला अपने पूर्व पति (Ex Husband Murder) की हत्या करवाना चाहती थी. इसके लिए वो एक ऐसे शख्स की तलाश कर रही थी, जो उसके पूर्व पति का मर्डर कर सके.

Photo: Wendy Lynn Wein/Michigan Police Photo: Wendy Lynn Wein/Michigan Police
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पूर्व पति की हत्या करवाना चाहती थी महिला
  • ऑनलाइन बुक किया किलर
  • पुलिस ने किया गिरफ्तार

एक अमेरिकी महिला अपने पूर्व पति (Ex Husband) की हत्या करवाना चाहती थी. इसके लिए वो एक ऐसे शख्स की तलाश कर रही थी, जो उसके पूर्व पति का मर्डर कर सके. खोजबीन करते-करते महिला को एक दिन इंटरनेट 'Rent A Hitman' नाम की वेबसाइट मिली. उसे लगा ये वेबसाइट ऑनलाइन हत्यारे (Murderer) मुहैया करवाती है. लेकिन वेबसाइट से संपर्क करते ही महिला की चोरी पकड़ी गई. 

'NY पोस्ट' के मुताबिक, मिशिगन की रहने वाली (Michigan Woman) 52 साल की वेंडी लिन वेन (Wendy Lynn Wein) अपने पूर्व पति को जान से मरवाना चाहती थी. इसके लिए उसे एक हत्यारे (Hire Killer) की तलाश थी. इस बीच उसे इंटरनेट पर 'रेंट ए हिटमैन' (RentAHitman) नाम की वेबसाइट मिली. वेंडी को लगा कि ये वेबसाइट शूटर मुहैया करवाती है. यहीं उससे गलती हो गई. 

वेंडी लिन ने पूर्व पति की हत्या करवाने के लिए वेबसाइट से संपर्क किया. जबकि वेबसाइट असल में हत्यारे नहीं बल्कि जासूस मुहैया करवाती थी. वेबसाइट में काम करने वाले लोग खुद को 'हिटमैन' कहते थे क्योंकि वो लोगों की खुफिया जानकारी जुटाते थे.

महिला ने सुपारी के तौर पर दिए इतने लाख! 

वेंडी ने जब वेबसाइट के लोगों से पूर्व पति की हत्या की बात कही तो वे चौंक उठे. उन्होंने पुलिस से संपर्क किया. पुलिस ने वेंडी को रंगे हाथ पकड़ने का प्लान बनाया और अपना एक आदमी उसके पास भेज दिया, जिसे वेंडी ने 3 लाख 70 हजार रुपये सुपारी के तौर पर दिए.

इस तरह पुलिस ने वेंडी को रंगे हाथ पकड़ लिया और उसके खिलाफ मुकदमा चलाया गया. जुर्म साबित होने के बाद उसे कम से कम 9 साल जेल की सजा सुनाई जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें