scorecardresearch
 

MP: भिंड में जहरीली शराब कांड के आरोपी पर सख्त एक्शन, मकान जमींदोज

बीते दिनों ​मध्य प्रदेश के भिंड (MP Bhind) जिले में जहरीली शराब (Poisonous Liquor) पीने से चार लोगों की मौत हो गई थी. इस मामले में पुलिस ने छानबीन के बाद आरोपियों को चिह्नित किया. एक आरोपी का मकान पुलिस प्रशासन ने पहले ही ढहा दिया था. आज घटना के दूसरे आरोपी का मकान जमींदोज कर दिया गया.

X
भारी पुलिस बल के बीच दिया कार्रवाई को अंजाम. भारी पुलिस बल के बीच दिया कार्रवाई को अंजाम.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जहरीली शराब से चार मौतों का मामला
  • इंदुर्खी गांव में जेसीबी से गिराया गया मकान

मध्य प्रदेश के भिंड (Bhind MP) जिले के इंदुर्खी गांव में हुए जहरीली शराब (Poisonous liquor case) कांड के मामले में पुलिस प्रशासन ने मंगलवार को एक और आरोपी के मकान को धराशाई की दिया. यहां गोलू सिरोठिया नाम के इस आरोपी के इंदुर्खी गांव में स्थित मकान को पुलिस प्रशासन के अमले ने जेसीबी से जमींदोज कर दिया. बता दें कि जहरीली शराब के मामले में प्रशासन ने आरोपियों को चिह्नित किया था. जिसके बाद इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है.

दरअसल पिछले दिनों इंदुर्खी गांव में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत हो गई थी. इस मामले में पुलिस ने सख्ती से कार्रवाई करते हुए अब तक आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही 2 दिन पहले ही भिंड शहर के स्वतंत्र नगर में धर्मवीर बघेल नाम के एक आरोपी के निर्माणाधीन मकान को पुलिस प्रशासन ने जमींदोज कर दिया था.

भारी पुलिस बल के बीच दिया कार्रवाई को अंजाम

इसी कार्रवाई को आगे बढ़ाते हुए मंगलवार को भिंड के पुलिस प्रशासन ने इंदुर्खी गांव में स्थित एक अन्य आरोपी गोलू सिरोठिया के मकान को भी तोड़ने की कार्रवाई की है. मकान को तोड़ने की कार्रवाई के दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल भी गांव में तैनात रहा. इस मामले को लेकर भिंड एसपी शैलेंद्र सिंह का कहना है कि इस तरीके का अपराध कोई भविष्य में कोई न करें, इसके लिए ऐसी कार्रवाई होना जरूरी है, जिससे अपराधियों के हौसले पस्त हो जाएं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें