scorecardresearch
 

पाकिस्तान में बन रही पंजाब को दहलाने की साजिश, ISI के इस प्लान का पर्दाफाश

पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI ने पंजाब को दहलाने की साजिश रची है, इसके लिए भारत में मौजूद स्लीपर सेल से भी संपर्क किया गया. लेकिन हमारी खुफिया एजेंसियों ने ISI के प्लान का पर्दाफाश कर दिया है. साथ ही एक अलर्ट भी जारी किया गया है.

X
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ISI ने बनाया खौफनाक प्लान
  • स्लीपर सेल को बड़ी रकम ऑफर की

पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. पाकिस्तान में पंजाब को दहलाने की साजिश हो रही है. इसे लेकर बाकायदा एक प्लान तैयार किया गया है. इस खौफनाक साजिश में पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI शामिल है. इस बात का खुलासा देश की खुफिया एजेंसियों ने किया है. इसे लेकर एक अलर्ट भी जारी किया गया है, इसमें बताया गया है कि पाकिस्तान में किस तरह से पंजाब में दहशत फैलाने और दहलाने का खेल रचा जा रहा है.

खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी करते हुए बताया कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI ने पंजाब और उसके आसपास के राज्यों में रेलवे ट्रैक को निशाना बनाने की बड़ी साजिश रची है.लिहाजा ISI ऑपरेटिव पंजाब और पंजाब से सटे राज्यों में रेलवे ट्रैक उड़ाने का प्लान बना चुके हैं. रेलवे ट्रैक को खासतौर पर तब निशाना बनाया जा सकता है, जब ट्रैक से मालवाहक ट्रेन गुजर रही हो. बता दें कि अलर्ट की कॉपी आज तक/इंडिया टुडे के पास है. 

खुफिया एजेंसियों की ओर से जारी किया गया अलर्ट

खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट में ये भी बताया है कि रेलवे ट्रैक को निशाना बनाने के लिए ISI की ओर से बड़े पैमाने पर भारत में मौजूद अपने ऑपरेटिव को फंडिंग की जा रही है. इतना ही नहीं, भारत में मौजूद स्लीपर सेल को रेलवे ट्रैक को निशाना बनाने के लिए मोटी रकम ऑफर की गई है.

अलर्ट जारी होने के बाद एजेंसियों ने पंजाब और आसपास के राज्यों को सतर्क रहने के लिए कहा है. साथ ही कहा गया है कि संदिग्ध लोगों पर कड़ी निगरानी बनाकर रखें. रैलवे ट्रैक के आसपास सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद रखी जाए. चप्पे चप्पे पर नजर बनाए रखें.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें