scorecardresearch
 

दिल्लीः बुजुर्ग दंपति को बेहोश कर कर्मचारियों ने ही की थी 3 करोड़ की लूट, 2 गिरफ्तार

फरार चार कर्मचारियों में से दो को पुलिस ने उत्तराखंड से पकड़ लिया है. इनके पास से चोरी के काफी सामान बरामद हुए हैं. दो अन्य चोर फरार बताए जा रहे हैं.

X
दो बदमाश गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर) दो बदमाश गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पंजाबी बाग इलाके के मकान से हुई थी चोरी
  • उत्तराखंड से दो गिरफ्तार, सामान बरामद

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके के मकान से करीब तीन करोड़ रुपये के सामान की लूट हुई थी. पुलिस ने चोरी की इस वारदात का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने चोरी के इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस का दावा है कि चोरी की इस वारदात को घर में काम करने वाले कर्मचारियों ने ही अंजाम दिया था.

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक बुज़ुर्ग जोड़े को बेहोश कर घर में काम करने वाले कर्मचारियों ने ही करीब तीन करोड़ रुपये का सामान लूट लिया था. चोरी करने के बाद सभी कर्मचारी फरार हो गए थे. पुलिस ने चोरी की वारदात में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य दो की तलाश में पुलिस टीम लगातार दबिश दे रही है.

पुलिस का दावा है कि फरार बदमाशों को भी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा. दिल्ली पुलिस ने इस संबंध में बताया कि चोरी के समय बुज़ुर्ग दंपति घर में अकेला था. दंपति के बच्चे घर पर मौजूद नहीं थे. घर के काम के लिए छह कर्मचारी रखे गए थे जिनमें से चार कर्मचारियों ने बड़ी ही चालाकी से बुज़ुर्ग दंपति और बाकी दो कर्मचारियों के खाने में कुछ मिला कर पहले उन्हें बेहोश कर दिया और इसके बाद करीब तीन करोड़ रुपये के सामान पर हाथ साफ कर दिया. इनमें करीब 80 लाख रुपये नकद, जेवरात के साथ ही घड़ियां और एक SUV कार भी शामिल है.

जानकारी के मुताबिक पंजाबी बाग के रहने वाले परिवार के लोग मोती बाग में टूर एंड ट्रैवल की कंपनी चलाते हैं. जब घर पर बुजुर्ग दंपति ही था, मौके का फायदा उठाते हुए चार कर्मचारियों ने दंपति और दो अन्य कर्मचारियों को बेहोश कर चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया. बुजुर्ग दंपति के बच्चे जब घर लौटे, उन्हें बेहोश पाया. किचन में दो कर्मचारी भी बेहोश पड़े थे और सारा सामान बिखरा पड़ा था. बेहोश दंपति और कर्मचारियों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया. फरार चार कर्मचारियों में से दो को पुलिस ने उत्तराखंड से पकड़ लिया है. इनके पास से चोरी के काफी सामान बरामद हुए हैं. दो अन्य चोर फरार बताए जा रहे हैं. ये महिला कर्मचारी हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें