scorecardresearch
 

दिल्लीः प्रेमी के साथ मिलकर किया पति का कत्ल, 24 घंटे में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा

9 मई को संगीता नाम की एक महिला ने अपने पति फूलो राय की गुमशुदगी की रिपोर्ट अलीपुर थाने में दर्ज कराई थी. रिपोर्ट में बताया गया कि संगीता का पति 8 मई से लापता है.

पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पत्नी ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट
  • 2 दिन बाद श्मशान में मिली पति की लाश
  • पत्नी और उसका प्रेमी ही निकला कातिल

दिल्ली पुलिस ने हत्या के एक मामले का 24 घंटे में सनसनीखेज खुलासा किया है. जिसमें एक शख्स अचानक लापता हो गया था. उस शख्स की पत्नी ने थाने जाकर पति की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया. पुलिस ने छानबीन शुरू की. जब पुलिस मामले की जड़ तक पहुंची तो हकीकत सामने आने पर सब हैरान रह गए. उस शख्स का कत्ल हो चुका था. कातिल कोई और नहीं बल्कि खुद उसकी पत्नी और उसका आशिक निकला.

मामला दिल्ली के अलीपुर थाना इलाके का है. दरअसल, 9 मई को संगीता नाम की एक महिला ने अपने पति फूलो राय की गुमशुदगी की रिपोर्ट अलीपुर थाने में दर्ज कराई थी. रिपोर्ट में बताया गया कि संगीता का पति 8 मई से लापता है. पुलिस ने जांच शुरू की. 10 मई को अचानक संगीता थाने पहुंची और उसने बताया कि उसके पति की लाश खमलपुर श्मशान घाट पर मिली है. 

यह खबर मिलते ही अलीपुर थाने के एसएचओ संजीव कुमार अपनी पूरी टीम के साथ मौका-ए-वारदात पर जा पहुंचे. पुलिस को लाश देखने से पता चला कि यह करीब 2 दिन पुरानी खून से लथपथ लाश है. यानी जिस दिन गुमशुदगी दर्ज की गई थी, उसी दिन फूलो राय का कत्ल कर दिया गया था. 

ये पढ़ेंः बिजली का बिल भरने से बेटे ने किया इनकार, रिटायर्ड फौजी ने गोली मारकर की हत्या 

बाहरी उत्तरी दिल्ली के डीसीपी राजीव रंजन ने बताया कि "पुलिस ने जांच की तो पता चला फूलो राय ने 2005 में रेखा नाम की महिला से शादी की थी. जिससे उसके 3 बच्चे भी हैं. उसके बाद फूलो दिल्ली आ गया और संगीता नाम की महिला के साथ रहने लगा. फूलों ने 2017 में संगीता से शादी कर ली थी. अभी कुछ दिन पहले ही मृतक फूलों की पत्नी अपने बच्चों के साथ दिल्ली आ गई थी. जिसके बाद फूलो राय ने संगीता को छोड़ दिया और रेखा के साथ दोबारा रहने लगा. 

संगीता भी अलीपुर के उस इलाके में फूलों के घर के पास ही रहा करती थी. मृतक की पहली पत्नी रेखा ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले संगीता और फूलों में किसी बात को लेकर जमकर विवाद हुआ था. फूलों की मौत से पहले फूलों के साथ संगीता को देखा गया था. इस बात का खुलासा भी सीसीटीवी फुटेज से हुआ. 

डीसीपी के मुताबिक "पुलिस ने जब संगीता से सख्ती से पूछताछ की तो वह टूट गई है और उसने फूलों राय के कत्ल का पूरा खुलासा कर दिया. संगीता ने पुलिस को बताया कि उसने अपने एक प्रेमी रिंकू जॉन के साथ मिलकर फूलों राय का कत्ल किया है. संगीता का आरोप है कि फूलो उसके साथ मारपीट करता था और उसे जिस्मफरोशी के धंधे में धकेल देना चाहता था. इतना ही नहीं मृतक फूलो राय को रिंकू जॉन से संगीता के रिश्ते पसंद नहीं थे, जिसके चलते वो संगीता को परेशान किया करता था." 

Must Read: पत्नी के सीने पर मारी बुजुर्ग ने लात, मौत हुई तो चुपचाप बांस के पत्तों पर रखकर जला द‍िया शव

अलीपुर थाने के एसएचओ संजीव कुमार ने बताया कि संगीता किसी भी हाल में फूलों राय से छुटकारा पाना चाहती थी. लिहाजा 8 मई को उसने श्मशान घाट के पास फूलो राय को मिलने के लिए बुलाया और वहां उसको खूब शराब पिलाई. शराब में फूलो राय को नींद की गोलियां भी मिला कर दी गई. जब फूलो बेहोश हो गया तो संगीता ने पास में ही मौजूद रिंकू चौहान को वहां बुला लिया और दोनों ने मिलकर फूलों रॉय की गला रेत कर हत्या कर दी. पुलिस ने रिंकू चौहान और संगीता दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें