scorecardresearch
 
पुलिस एंड इंटेलिजेंस

YouTube पर वीडियो बनाने के शौक में बन गये चोर, DSLR कैमरा खरीदने के ल‍िए चुराए 9 मोबाइल

Mobile thieves
  • 1/5

कहते हैं शौक बड़ी चीज है और शौक भी ऐसा क‍ि किसी को जेल की सलाखों के पीछे ले जाए. यूपी के अमरोहा में पुलिस ने यूट्यूबर को मोबाइल चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है. चोरों को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया जिनके कब्जे से 9 मोबाइल, एक अवैध चाकू व एक बाइक बरामद की गई है.  

Mobile thieves
  • 2/5

हाईटेक युग में युवाओं में नए-नए शौक पल रहे हैं. युवाओं में सोशल मीडिया सेल्फी और यूट्यूब का शौक ऐसा घर करता जा रहा है. अमरोहा जनपद के गजरौला थाना इलाके में 2 युवाओं ने यूट्यूब पर वीडियो बनाने के लिए डीएसएलआर कैमरा खरीदने के लिए मोबाइल लूटने की वारदात को अंजाम दे डाला. इन दोनों ने एक दो नहीं बल्कि दर्जनों मोबाइल लूट लिए. 

Mobile thieves
  • 3/5

दरअसल, गजरौला थाना इलाके में मोबाइल लूट की वारदात लगातार बढ़ती जा रही थी. पुलिस को कोई भी सफलता हाथ नहीं लग रही थी. लुटेरे बैखोफ होकर लगातार घटना को अंजाम दिए जा रहे थे. पुलिस हाथ पर हाथ रखे बैठी थी.

Mobile thieves
  • 4/5

जब पुलिस ने मुखबिर तंत्र अलर्ट किया तो गजरौला पुलिस को मुखबर ने सूचना दी कि मझौला तिराहे के पास दो युवक बाइक से जा रहे हैं. पुलिस ने दोनों युवकों को धर दबोचा और उनसे पूछताछ में पता चला कि वह दोनों यूट्यूबर हैं और डीएलएसआर कैमरा लेने के लिए वे मोबाइल लूटकर बेचते थे.

Mobile thieves
  • 5/5

गिरफ्तार अभियुक्त के पास से लुटे हुए 9 मोबाइल, एक अवैध चाकू, घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद की है. दोनों आरोपी अंकुल पुत्र धर्मपाल व आशीष पुत्र भोपाल निवासी ईश्वर देवा गांव थाना बछरायूं जनपद अमरोहा के रहने वाले हैं. अभियुक्तों का संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर कोर्ट में पेश किया गया है.