scorecardresearch
 

भरतपुर: महिला ने तीन बेटियों के साथ कुएं में कूदकर दी जान

महिला ने अपनी तीन बेटियों के साथ कुएं में कूदकर अपनी जान दे दी. आत्महत्या के कारणों का अब तक कुछ पता नहीं चल सका है. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

महिला ने कुएं में कूदकर जान दी (फोटो आजतक) महिला ने कुएं में कूदकर जान दी (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महिला ने कुएं में कूदकर की आत्महत्या
  • तीन बेटियों को लेकर कुएं में कूदी महिला
  • महिला का पति चेन्नई में नौकरी करता है

राजस्थान के भरतपुर में एक महिला ने अपनी तीन बेटियों के साथ जंगल में बने एक कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. यह मामला रूपवास थाना इलाके के गांव खान सूरजापुर का है जहां पर शारद देवी नाम की महिला ने अपनी तीन छोटी बेटियों के साथ कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली. मां सहित तीनों बेटियों की मौत हो गई है. 

यह मामला रूपवास थाना इलाके के गांव खान सूरजापुर का है जहां पर शारद देवी नाम की महिला ने अपनी तीन छोटी बेटियों के साथ कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली. मां सहित तीनों बेटियों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक मृतक महिला का पति प्रवीन चेन्नई में मजदूरी करता है. लेकिन महिला ने अपनी बेटियों के साथ आत्महत्या क्यों की इसका अभी तक खुलासा नहीं हो सका है. 

महिला ने बेटियों के साथ कुएं में कूदकर आत्महत्या की 

रूपवास थाना प्रभारी हुकुम सिंह ने बताया की सूचना मिली थी की गांव खान सूरजापुर में एक महिला ने अपनी तीन बेटियों के साथ मिलकर कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली है.  पुलिस मौके पर पहुंची और महिला और उसकी तीनों बेटियों के शवों को बाहर निकाला. तीनों के शवों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है. पुलिस कई एंगल से इस मामले की जांच कर रही है. गांव के कुछ लोगों से भी पूछताछ की गई है. 

पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच में जुटी 

महिला का पति रवि सिंह चेन्नई में नौकरी करता है. गांव में मातम छाया हुआ है और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. गांव वालों का कहना है कि महिला अपनी तीन बेटियों के साथ चारा लेने जंगल गई थी. 

ये भी पढ़े

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें