scorecardresearch
 

गाजियाबाद: प्रेम प्रसंग में रोड़ा बन रही थी पत्नी, गला दबाकर पति ने की हत्या

ये घटना गाजियाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र के नाहली गांव की है. पत्नी की हत्या कर पति ने शव नहर में फेंक दिया. आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और महिला का शव सड़ी गली हालत में बरामद कर लिया है. बताया जा रहा है कि पति का दूसरी महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था और पत्नी इसमें रोड़ा बन रही थी.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पति ने पत्नी को मार डाला
  • गला दबाकर की गई हत्या
  • पुलिस की गिरफ्त में पति

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद पति ने पत्नी के शव को नहर में फेंक दिया. हालांकि मामले में पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है.

गाजियाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र के नाहली गांव में पत्नी की हत्या कर पति ने शव नहर में फेंक दिया. आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और महिला का शव सड़ी गली हालत में बरामद कर लिया है. बताया जा रहा है कि पति का दूसरी महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था और पत्नी इसमें रोड़ा बन रही थी. इसके अलावा पति और पत्नी के बीच अक्सर लड़ाई भी होती थी. जिसके चलते पति ने पत्नी की हत्या कर दी.

आठ साल पहले हुई थी शादी

नाहली गांव में रहने वाले युवक सद्दाम हुसैन ने पुलिस को बताया कि मृतका रेशमा खातून से उसकी शादी करीब 8 साल पहले हुई थी. दोनों के बीच अक्सर झगड़े होते थे. जिसके बाद बीती 31 अगस्त को वो पत्नी रेशमा को अपनी बाइक पर बैठाकर मायके छोड़ने के बहाने से निकला और रास्ते में नहर किनारे एक सुनसान जगह पर पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद शव को झाड़ियों के बीच छुपा दिया. 

वहीं मृतक महिला के भाई का कहना है कि उसका जीजा एक लड़की को भगा लाया था. जिसके बाद पत्नी ने अपने परिवार से उस लड़की को छुड़वा दिया था. हालांकि इसके कुछ दिन बाद पति सद्दाम ने पत्नी रेशमा को मायके ले जाने के नाम पर बाइक पर बैठाया और रास्ते के एक गांव में नहर के पास पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को नहर किनारे झाड़ियों में फेंक दिया.

ऐसे हुआ खुलासा

जब लड़की के घर वाले उससे मिलने गए तो आरोपी ने उन्हें रेशमा के घूमने जाने की बात कहकर बात को टाल दिया. हालांकि जब रेशमा नहीं मिली तो परिवार ने पुलिस को सूचित किया और पुलिस की पूछताछ में सारा मामला सामने आया. अब पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई करने में जुटी हुई है. वहीं पुलिस ने मृतका के घर वालों की शिकायत पर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही आरोपी की निशानदेही पर महिला का शव भी बरामद किया गया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें