scorecardresearch
 

UP: धारदार हथियार से गला काटकर महिला का मर्डर, अवैध संबंधों में हत्या का शक

यूपी के हरदोई जिले में एक महिला की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई. अज्ञात हत्यारे महिला की हत्या कर मौके से फरार हो गए. शक के आधार पर पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है. साथ ही मामले की जांच के लिए दो टीमें गठित की हैं.

X
धारदार हथियार से गला काटकर महिला की हत्या. (प्रतीकात्मक फोटो) धारदार हथियार से गला काटकर महिला की हत्या. (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महिला का पति बाहर नौकरी करता है
  • पुलिस ने कथित प्रेमी समेत कुछ लोगों को हिरासत में लिया

यूपी के हरदोई जिले में एक महिला की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई. अज्ञात हत्यारे महिला की हत्या कर मौके से फरार हो गए. पुलिस ने बताया कि महिला का पति बाहर नौकरी करता है जबकि महिला अपने बच्चों के साथ गांव में रहती थी. महिला का शव लहूलुहान हालत में घर के बाहर कुछ दूर पर पड़ा पाया गया.

हत्या की सूचना पाकर पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची. घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम सबूत तलाशने में जुटी है. महिला की हत्या किसने और क्यों की इसका अभी पता नहीं चल सका है. पुलिस ने अवैध संबंधों में हत्या की आशंका के आधार पर उसके कथित प्रेमी समेत कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही इस हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा.

दरअसल, ये मामला हरदोई जिले के थाना बेहटा गोकुल इलाके के खनिगवां कला गांव का है. जहां रहने वाले रवि वर्मा का परिवार गांव के बाहर घर बनाकर रहता है. रवि वर्मा दिल्ली में नौकरी करते हैं. गांव में उनकी 30 वर्षीय पत्नी रेनू बच्चों के साथ रहती है.

घटना वाले दिन रेनू का शव घर के बाहर पड़ा मिला. रेनू के सिर और कान के नीचे धारदार हथियार से हमला किया गया था. अपर पुलिस अधीक्षक कपिल देव का कहना है कि हमें महिला की हत्या की सूचना मिली थी. महिला के सिर पर चोटें पाई गई हैं. घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम, एसओजी और सर्विलांस टीम को बुलाया गया था. शक के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है. साथ ही मामले की जांच के लिए दो टीमें गठित की गई हैं. मामले का जल्द खुलासा किया जाएगा.  फिलहाल जांच जारी है. 

ये भी पढ़ें:

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें