scorecardresearch
 

दोस्त संग मिलकर नवविवाहिता से जबरन संबंध बनाता था पति, वीडियो भी करता था रिकॉर्ड

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां खोराबार थाने में एक महिला ने दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है. इस रिपोर्ट में पीड़िता ने आरोप लगाया है कि पति अपने दोस्त के साथ मिलकर उसका रेप करता था.

X
नवविवाहिता से रेप. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
नवविवाहिता से रेप. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शादी के 6 माह बाद महिला से दुष्कर्म
  • विरोध करने पर पति करता था मारपीट
  • एडीजी के आदेश पर दर्ज हुआ मुकदमा

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जनपद की एक महिला ने अपने पति पर रेप, मारपीट, दहेज प्रताड़ना समेत दुष्कर्म का वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देने का आरोप लगाया है. इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. FIR में चौंकाने वाला एक आरोप यह भी है कि पति अपने दोस्त से भी महिला का रेप करवाता था. अब आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.

खोराबार थानाध्यक्ष के अनुसार, इलाके के जंगल चवंरी निवासी एक महिला ने अपनी तहरीर में कहा कि उसका पति बीते 6 माह से आए दिन शराब के नशे में अपने दोस्त के साथ घर आता है और बगैर सहमति के उसके संग शारीरिक संबंध बनाता है. साथ ही अपने दोस्त के साथ भी शारीरिक संबंध बनवाता है. विरोध करने पर उसकी पिटाई की जाती है. इतना ही नहीं, पति जान से मारने और घर से निकालने की भी धमकी देता है. इलाके अलावा उसे दहेज के लिए भी प्रताड़ित किया जाता है. 

पीड़िता ने बताया कि इस मामले को लेकर गांव में पंचायत भी हुई थी, लेकिन पति के अंदर कोई सुधार नहीं आया. बीते 6 जून को भी पति अपने दोस्त विक्की साथ घर पर आया और मार-पीटकर दोनों ने उसके संग बारी-बारी से जबरदस्ती दुष्कर्म किया और वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देने लगे.

खोराबार थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी पति समेत उसके दोस्त के खिलाफ धारा 323, 504, 506, 354, 376, 498 A और 67 आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. दूसरा आरोपी बासगांव थाना इलाके का रहने वाला है. पुलिस अब आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है.

इससे पहले, पीड़ित महिला एफआईआर दर्ज कराने के लिए खोराबार थाने से लेकर जनपद के पुलिस कप्तान के पास गई थी, लेकिन पुलिस आनाकानी करती रही. इस बीच, महिला किसी तरह एडीजी जोन कार्यालय पहुंची, जहां पर एडीजी ने महिला को आश्वासन दिया और तुरंत स्थानीय पुलिस को पीड़ित महिला की एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी करने के निर्देश दिए. 

(विनीत पांडेय की रिपोर्ट)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें