scorecardresearch
 

गाजियाबादः क्रॉसिंग रिपब्लिक में बहुमंजिला इमारत से संदिग्ध हालात में गिरी महिला, हालत गंभीर

जानकारी के मुताबिक, यह घटना 13 जुलाई की है. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. ये घटना गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके की है. जहां एक सोसाइटी की बहुमंजिला इमारत में एक महिला एक आदमी का हाथ पकड़े हुए फ्लैट की बालकनी में लटकी हुई है.

पति उस महिला को बचाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन उसका हाथ छूट जाता है पति उस महिला को बचाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन उसका हाथ छूट जाता है
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महिला को बचाने की कोशिश कर रहा था पति
  • नोएडा के अस्पताल में चल रहा है महिला का इलाज

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक महिला बहुमंजिला इमारत पर एक शख्स का हाथ पकड़े लटकी हुई है और अचानक वो नीचे गिर जाती है. महिला को पकड़ने की कोशिश कर रहा शख्स उस महिला का पता बताया जा रहा है. महिला को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया है.

जानकारी के मुताबिक, यह घटना 13 जुलाई की है. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. ये घटना गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके की है. जहां एक सोसाइटी की बहुमंजिला इमारत में एक महिला एक आदमी का हाथ पकड़े हुए फ्लैट की बालकनी में लटकी हुई है और अचानक हाथ छूट जाने से महिला नीचे जमीन पर गिरती हुई दिखाई देती है.

घायल महिला को नोएडा के यथार्थ अस्पताल में एडमिट कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. जिस शख्स ने उस महिला को पकड़ने की कोशिश की थी. वह उसका पति बताया जा रहा है. जिसका नाम सरफराज है. हालांकि इस मामले में अभी तक पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली है.

इसे भी पढ़ें-- पुणे: लेडी डॉक्टर के बेडरूम से बाथरूम तक लगे थे खुफिया कैमरे, आरोपी डॉक्टर गिरफ्तार

पुलिस का कहना है कि अगर वायरल वीडियो में दिख रही घटना के संबंध में कोई शिकायत मिलती है, तो उस पर कार्रवाई की जाएगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×