scorecardresearch
 

'फूफा रेप करता था, पिता रात भर घिनौनी हरकत...' रुला देगी दो बहनों की आपबीती 

दुर्ग जिले में एक महीने पहले दो बहनें घर छोड़कर चली गई थीं. गुमशुदगी की रिपोर्ट पर पुलिस ने दोनों की तलाश शुरू की और रायपुर से बरामद कर लिया. इस दौरान दोनों ने जो कहा उससे सभी सन्न रह गए. उन्होंने बताया कि उनका फूफा इज्जत लूटता था. इतना ही नहीं पिता नींद की गोलियां देकर घिनौनी हरकत करता था.

X
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां दो बहनों ने अपने फूफा पर दुष्कर्म करने और पिता पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

गौरतलब है कि खुर्सीपार थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति (49 साल) ने अपनी 15 साल और 21 साल की बेटियों के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. उसने बताया कि 25 अक्टूबर उसकी बेटियों का कहीं पता नहीं चल रहा है. पुलिस ने दोनों की खोजबीन शुरू की तो लड़कियां रायपुर में पाई गईं. वो वहां किराए का कमरा लेकर रह रही थीं. 

पुलिस ने जब दोनों लड़कियों से घर से भागने का कारण पूछा तो वो फफक-फफककर रोने लगीं. उन्होंने बताया, "वो अपने पिता और फूफा के अत्याचारों से तंग आकर भागी थीं. फूफा उनकी इज्जत लूटता था. इसके साथ ही पिता नींद की गोलियां देकर रात भर छेड़छाड़ करता था". 

पाड़िता ने बताया, "उनकी मां विक्षिप्त है. हम दोनों बुआ के घर में रहकर पढ़ाई करती थीं. 27 अगस्त को दोपहर 2 बजे बड़ी बहन स्कूल से घर पहुंची. उस समय बुआ घर में नहीं थी. इस दौरान अकेले पाकर फूफा ने उसके साथ छेड़छाड़ की. साथ ही धमकी दी कि किसी से कुछ बताएगी तो वो बुआ को घर से निकाल देगा. अगले दिन फिर फूफा ने बुलाया और इज्जत लूट ली". 

इसके बाद लड़की ने रोते हुए घर पहुंची और पूरी बात अपने पिता को बताई. पिता ने डांटकर उसे चुप करा दिया. इसके बाद पिता भी गंदी हरकतें करने लगा. वो मां को अलग सुलाता था और हम दोनों के साथ सोता था. इस दौरान नींद की गोलियां खिलाकर रात भर छेड़छाड़ करता था. 

दोनों के बयान दर्ज कर पुलिस ने मेडिकल जांच के लिए भेजा है. साथ ही आरोपी पिता और फूफा को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, आरोपी पिता का कहना है कि उसके ऊपर लगाए आरोप झूठे हैं.

सीएसपी छावनी प्रभात कुमार ने बताया कि पिछले हप्ते खुर्सीपार थाने में एक परिवार ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उनकी बेटी लापता हो गई है. इस पर पुलिस ने खोजबीन शुरू की और लड़की को रायपुर से बरामद किया.

इस दौरान लड़की ने बताया कि जामुल निवासी उसके फूफा ने उसके साथ रेप किया था. साथ ही पिता ने भी उसके साथ छेड़छाड़ की. इतना ही नहीं छोटी बहन के साथ भी छेड़खानी व शारिरिक सबंध बनाने की कोशिश की गई थी. बताया कि जामुल थाने में आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 376, 294, 506 के अलावा पास्को एक्ट में कार्रवाई की गई है.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें