scorecardresearch
 

साउथ दिल्ली में बदमाशों ने दो जगह की फायरिंग, कांस्टेबल के पैर में लगी गोली, ड्राइवर भी घायल

पुलिस पर फायरिंग करने वाले बदमाशों की पहचान धर्मेंद्र और नवदीप के तौर पर हुई है. पुलिस ने दोनों बदमाशों के पास से फायरिंग में इस्तेमाल किया गया तमंचा बरामद कर लिया है.

X
बदमाशों ने साउथ दिल्ली में दो जगहों पर फायरिंग की बदमाशों ने साउथ दिल्ली में दो जगहों पर फायरिंग की
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बदमाशों ने पीछा कर रहे कांस्टेबल पर चलाई गोली
  • दूसरी घटना में एक ड्राइवर पर जानलेवा हमला
  • दोनों मामलों की छानबीन कर रही है साउथ दिल्ली पुलिस

दिल्ली में में बेखौफ बदमाशों ने सुबह के वक्त 2 वारदातों को अंजाम देकर सनसनी फैला दी. एक तरफ जहां एक शख्स को बदमाशों ने गोली मार दी तो दूसरी तरफ बाइक सवार हमलवारों ने पुलिसवालों पर ही गोली चला दी. इस हमले में एक गोली एक कांस्टेबल के पैर में जा लगी और वो घायल हो गया. 

दिल्ली के पॉश इलाके साउथ दिल्ली में अपराधियों ने बुधवार की सुबह अलग-अलग 2 वारदातों को अंजाम दिया. पहली वारदात डिफेन्स कालोनी इलाके में हुई. जहां सादिक नगर बीआरटी रोड पर 2  बाइक सवार संदिग्ध दिखाई दिए. बाइक पर नम्बर भी नहीं था. लिहाजा मौके पर पेट्रोलिंग कर रहे कांस्टेबल नवीन ने बाइक सवारों का पीछा करना शुरू कर दिया.

पीछा करते वक्त कांस्टेबल नवीन ने अपने साथी कांस्टेबल मनीष को कॉल किया और इलाके को सील करने के लिए कहा. तभी बाइक सवार बदमाशों ने कांस्टेबल नवीन पर गोलियां चला दीं, तभी बदमाशों की एक गोली नवीन के पैर में जा लगी. लेकिन तभी मौके पर कांस्टेबल मनीष भी पहुंच गया. फिर दोनों पुलिसकर्मियों ने बाइक सवार 2 बदमाशों को दबोच लिया.

पुलिस पर फायरिंग करने वाले बदमाशों की पहचान धर्मेंद्र और नवदीप के तौर पर हुई है. पुलिस ने दोनों बदमाशों के पास से फायरिंग में इस्तेमाल किया गया तमंचा बरामद कर लिया है.

उधर, दूसरी वारदात इस घटना के कुछ देर बाद डिफेंस कालोनी थाने से कुछ दूरी पर एंड्रज गंज इलाके में हुई. जहां बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने एक कार ड्राइवर को गोली मार दी. पीड़ित की पहचान 45 वर्षीय भीमराज के रूप में हुई. घटना को अंजाम देकर आरोपी हमलावर फरार हो गए.

डीसीपी के मुताबिक घयाल भीमराज बीएसईएस (BSES) में कांट्रेक्ट पर ड्राइवर का काम करता है. भीमराज जब कार में बैठा तभी उसे गोली मारी गई. ऐसा लगता है कि आपसी दुश्मनी की वजह से इस गोलीकांड को अंजाम दिया गया. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें