scorecardresearch
 

पन्ना: 13 साल की बच्ची के साथ रेप, आरोपी टीचर के खिलाफ मामला दर्ज

पन्ना में एक 13 साल की मासूम लड़की के साथ रेप की वारदात सामने आई है. लड़की बेहद गरीब परिवार से आती है उसके घर पर लाइट तक नहीं है. रेप का आरोप पड़ोस में रहने वाले सरकारी स्कूल के शिक्षक पर लगा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

प्रतीकात्मक फोटो प्रतीकात्मक फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 13 साल की लड़की के साथ रेप
  • टीचर पर लगा बलात्कार का आरोप

मध्य प्रदेश के पन्ना में एक 13 साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है. रेप का आरोप सरकारी स्कूल के टीचर पर लगा है. बताया जा रहा है कि बच्ची एक गरीब परिवार से आती है. उसके घर में लाइट तक नहीं है. पीड़िता के पिता ने थाना अजयगढ़ में इसकी शिकायत दर्ज कराई है. अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. 

पीड़िता के परिजनों का कहना है कि उनकी 13 साल की बच्ची को 50 साल के एक सरकारी स्कूल के टीचर ने अपनी हवस का शिकार बनाया. बच्ची अपने छोटे भाई को बुलाने शिक्षक के घर गई थी, जहां पर उसका भाई टीवी देख रहा था. शिक्षक ने उसके छोटे भाई को भेज दिया लेकिन बच्ची को बहाने से रोक कर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया.  

13 साल की लड़की के साथ बलात्कार 

घर लौटने के बाद पीड़ित बच्ची ने इस घटना की जानकारी अपने माता-पिता को दी. इसके बाद लड़की के पिता ने अपने समाज के लोगों को थाने ले जाकर आरोपी टीचर के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस घटना के बाद से गांव में गुस्से का माहौल है. 

देखें: आजतक LIVE TV

पन्ना के एडिशनल एसपी बीकेएस परिहार ने बताया कि आरोपी शिक्षक के खिलाफ अजयगढ़ थाना में शिकायत दर्ज करा दी गई है. बच्ची का मेडिकल कराया जा रहा है. उसके हिसाब से ही आगे की कर्रवाई की जाएगी. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें