scorecardresearch
 
पुलिस एंड इंटेलिजेंस

यूपी में 12 साल की लड़की से हैवानियत, नशे में 6 लोगों ने किया गैंगरेप, फिर हत्या

12 साल की मासूम का किडनैप-गैंगरेप
  • 1/5

यूपी में महिलाओं के साथ अत्याचार का एक और मामला सामने आया है. महाराजगंज में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां 6 युवक बैठकर शराब पी रहे थे और जब उन्हें नशा हो गया तो दरिंदो जैसी घटना को अंजाम दिया. (महराजगंज से अमितेश त्रिपाठी की रिपोर्ट)

12 साल की मासूम का किडनैप-गैंगरेप
  • 2/5

महाराजगंज इलाके में 18  जनवरी को एक 12 वर्षीय लड़की के गैंगरेप के बाद उसे मौत के घाट उतार देने की दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी.

12 साल की मासूम का किडनैप-गैंगरेप
  • 3/5

18 जनवरी की शाम को लड़की जंगल की तरफ अपनी मां को बुलाने गयी थी. इसी दौरान 6 लोगों ने नशे की हालत में उसका अपहरण कर लिया और गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. उनकी पहचान उजागर न हो इसलिए मासूम का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. अगले दिन बच्‍ची की लाश जंगल में अर्धनग्न अवस्था में खून से लथपथ मिली.

12 साल की मासूम का किडनैप-गैंगरेप
  • 4/5

आरोपी गोविंद ने बताया कि हमारे साथियों ने पहले हमें शराब पिलाई, उसके बाद हमें नशा हो गया तो हम लड़की को खींच कर ले गए और छह लोगों ने दुष्कर्म किया, उसके बाद एक साथी ने गला दबाकर हत्या कर दी.
 

12 साल की मासूम का किडनैप-गैंगरेप
  • 5/5

पुलिस ने इस पूरी घटना का खुलासा करते हुए 6 दरिंदो को जेल भेज दिया है. इन सभी आरोपियों ने अपने जुर्म स्वीकार कर लिया है. सर्विलांस लोकल इंटेलि‍जेंस के सहयोग से पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा. आरोपियों पर आईपीसी की धारा 34, 363, 376 डी, 302, 201 व 5/6 पॉक्‍सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया.