scorecardresearch
 

अमेरिका: स्टोर में काम करते समय भारतीय मूल के युवक की गोली मारकर हत्या

अमेरिका में एक भारतीय मूल के लड़के की गोली मारकर हत्या कर दी गई. युवक स्टोर में काम करता था, एक बदमाश जो लूट के इरादे से स्टोर में पहुंचा था उसके साथ गुरप्रीत की किसी बात पर बहस हो गई और बदमाश ने गुरप्रीत पर गोली चला दी.

(प्रतीकात्मक फोटो) (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अमेरिका में भारतीय युवक की हत्या
  • लूट के इरादे से गोली मारकर हत्या की
  • युवक अमेरिका के एक स्टोर में करता था काम

अमेरिका में लुटेरों ने एक भारतीय मूल के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि 31 साल का गुरप्रीत सिंह पंजाब के खन्ना के गांव चकोही का रहने वाला था. हत्या के बाद से गुरप्रती के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है. परिजन भारत सरकार से गुहार लगा रहे हैं कि गुरप्रीत का शव जल्द से जल्द पंजाब लाया जाए. जिससे उसका अंतिम संस्कार हो सके. घटना के समय गुरप्रीत एक स्टोर में काम कर रहा था. पहले भी इस स्टोर में लूट की कई वारदातें हो चुकी हैं. 

बताया जा रहा है कि सोमवार की शाम भारतीय समय के अनुसार 5 बजे वारदात से कुछ समय पहले ही गुरप्रीत की फोन पर अपनी पत्नी सुखप्रीत कौर से बात चल रही थी और इसी दौरान स्टोर में एक युवक से उसकी किसी बात को लेकर बहस हो गई. बात इतनी बिगड़ गई कि उस युवक ने गुरप्रीत को गोली मार दी.

लुटरे ने की गोली मारकर हत्या 

गुरप्रीत के साथी उसे अस्पताल लेकर गए लेकिन रात 11 बजे के करीब उसकी मौत हो गई. गुरप्रीत सिंह रोजगार की तलाश में दो साल पहले अमेरिका गया था, जहां पर वो सेक्रामेंटों में एक स्टोर पर काम करता था. 

वहीं इस घटना पर गुरप्रीत के माता - पिता ने बताया कि उस दिन उसकी पत्नी उससे बात कर ही रही थी. तभी अचानक गुरप्रीत ने फोन काट दिया.  हम बार- बार उसे फोन करते रहे मगर उसने दोबारा फोन नहीं उठाया. जिसके बाद हमने अपने रिश्तेदार जो गुरप्रीत के साथ काम करता था उससे संपर्क किया तो इस घटना के बारे में उन्हे मालूम हुआ.

परिवार ने सरकार से लगाई शव भारत लाने की गुहार 

अब परिवार केंद्र सरकार से गुरप्रीत के शव को पंजाब में लाने के लिए मदद की गुहार लगा रहा है. गुरप्रीत की शादी 6 साल पहले ही हुई थी और उसकी एक 5 साल की बच्ची भी है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें