scorecardresearch
 

रायसेन: एकतरफा प्यार में लड़की को उसी के घर गोली मारी, फिर की खुदकुशी

एमपी के रायसेन से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक युवक ने एक तरफा प्रेम में लड़की को उसी के घर में गोली मार कर हत्या कर दी. इसके बाद शोर मचता देख खुद को भी गोली मारी. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस थाना सांची (फोटो आजतक) पुलिस थाना सांची (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • युवक ने लड़की को मारी गोली
  • घर के भूसे के कमरे में छुपा था युवक
  • एकतरफा प्यार दिया वारदात को अंजाम

मध्य प्रदेश के रायसेन में एक युवक ने एकतरफा प्यार में लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी. फिर खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल में भेज दिया.

पुलिस अधीक्षक मोनिका शुक्ला ने बताया कि सांची थाने के ताजपुरसूर का पूरा मामला है. मृतक युवक शमशाबाद विदिशा का रहने वाला है. वो दो साल पहले से ही लड़की के परिजनों से शादी के लिए दबाव बना रहा था. लेकिन लड़की के परिजनों ने यह कहकर  मना कर दिया था कि उनकी बेटी की तबीयत सही नहीं रहती है.

लड़की के परिजनों ने पुलिस को बताया कि युवक उनके भूसे से भरे कमरे छुपा हुआ था. सुबह के समय घर पर सभी लोग चाय पी रहे थे. तभी अचानक वो भूसे के कमरे से निकला और लड़की को गोली मार दी. फिर शोर मचता देख आस-पड़ोस के लोग आ गए. इस दौरान उसने खुद को भी गोली मार ली. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. 

देखें: आजतक LIVE TV

पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और मौके से पुलिस ने हत्या और आत्महत्या के लिए इस्तेमाल की गई अवैध पिस्तौल भी बरामद कर ली है. वहीं परिजनों का इस घटना के बाद से रो-रो कर बुरा हाल है.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें