scorecardresearch
 

शौचालय में प्रेमिका पर करवाया हमला, कपड़े फाड़े और डाली शराब... बर्बरता की हदें की पार

युवती सड़क किनारे भुट्टे खरीद रही थी. इसी दौरान बदमाशों ने धारदार हथियार के बल पर उसे धमकाया. जान बचाने के लिए भागी युवती एक शौचालय में पहुंची. बदमाश भी उसके पीछे पहुंच गए और छेड़खानी की. युवती के कपड़े भी फाड़ दिए. बदमाशों ने युवती पर शराब डाली और ब्लेड से हमला किया.

X
शौचालय में प्रेमिका पर हमला शौचालय में प्रेमिका पर हमला

महाराष्ट्र में पुणे के पिंपरी-चिंचवड शहर के आकुर्डी इलाके में एक लड़के पर प्रेमिका पर जानलेवा हमला और छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है. मंदिर से घर जा रही युवती पर बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया.

पीड़िता की बहन की तहरीर के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है. युवती मंदिर से दर्शन करके घर लौट रही थी.

रास्ते में वह भुट्टे खरीदने के लिए रुकी थी. इसी दौरान तीन बदमाशों ने धारदार हथियार के बल पर उसे धमकाया. जान बचाने के लिए भागी युवती सड़क किनारे एक शौचाचल में पहुंची.

बदमाश भी उसके पीछे पहुंच गए और छेड़खानी की. उन्होंने युवती पर शराब डाली और ब्लेड से हमला किया. बदमाशों की बर्बरता यहीं नहीं थमी. उन्होंने युवती के कपड़े भी फाड़ दिए. इसके बाद सभी फरार हो गए.

बेसुध हालत में घर पहुंची युवती

फटे कपड़ों और बेसुध हालत में युवती किसी तरह घर पहुंची. रास्ते में किसी ने भी उसकी मदद नहीं की. युवती की हालत देख परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई.

पुलिस को सूचना देने के साथ ही घायल पीड़िता को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया. युवती के साथ होने वाले अत्याचार के दौरान बदमाश चेतन नाम के किसी व्यक्ति का जिक्र कर रहे थे. 

15 दिन पहले की थी खुदकुशी की कोशिश

पीड़िता की बड़ी बहन ने बताया "चेतन घाडगे से बहन का प्रेम संबंध चल रहा था. दोनों शादी भी करने वाले थे, लेकिन जब चेतन को पता चला कि बहन गरीब परिवार से है, तो उसका साथ छोड़ दिया. इस सदमे में पीड़िता ने 15 दिन पहले खुदकुशी की कोशिश भी की थी."

पीड़िता की बहन ने निगड़ी पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी चेतन घाडगे को गिरफ्तार कर लिया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें