scorecardresearch
 

1 किलो सोना, 1 क्विंटल चांदी, कैश... यूपी के जालौन में ज्वेलर के घर पर बड़ी डकैती

UP News: जालौन में एक ज्वेलर के घर से बदमाशों ने एक किलोग्राम सोना और एक कुंतल चांदी पर हाथ साथ किया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

X
सर्राफा व्यापारी के यहां चोरी
सर्राफा व्यापारी के यहां चोरी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • यूपी के जालौन में सर्राफा व्यापारी के यहां चोरी
  • एक करोड़ से अधिक के सोने-चांदी लेकर बदमाश फुर्र

UP News: उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में एक ज्वेलर के घर से करोड़ों की चोरी हुई है. बदमाशों ने एक किलोग्राम सोना और एक क्विंटल चांदी पर हाथ साथ कर दिया. चोरी हुए सोने-चांदी की कीमत एक करोड़ से अधिक बताई जा रही है. चोरों ने कैश पर भी हाथ साफ किया, लेकिन इसकी आधिकारिक जानकारी नहीं मिल पाई है.

हथियारों से लैस बदमाशों ने रविवार रात को सर्राफा व्यापारी कृष्ण कुमार सोनी के घर में चोरी की. वो वहां से एक किलोग्राम सोना और एक कुंतल चांदी चोरी कर ले गए. घटना कुंठौद थाना क्षेत्र के मदारीपुर की है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. चोरी होने की जानकारी मिलते ही कुठौंद पुलिस मौके पर पहुंची. जालौन के पुलिस अधीक्षक रवि कुमार भी फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने मौके से सभी जरूरी साक्ष्य जुटाए. मामले में जांच शुरू हो गई है.

बदमाशों ने रविवार रात में गैस कटर से पहले सर्राफा व्यापारी कृष्ण कुमार सोनी के घर के दरवाजे को काटा और फिर वहां लगे सीसीटीवी कैमरों को पीछे के तरफ घुमाते हुए घर में प्रवेश किया. इसके बाद वो वहां पर रखे सोने-चांदी के करोड़ों रुपये के आभूषण चोरी कर लिए. आवाज सुनकर सर्राफ व्यापारी की मां किरण और छोटा भाई सागर जाग गए, जिन्हें देख बदमाशों ने उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया और चोरी करते हुए मौके से भाग गए.

जैसे-तैसे सागर ने गेट को धक्का देकर खोला. तब तक बदमाश पूरा सामान लेकर फरार हो चुके थे. पीड़ित सर्राफा व्यापारी कृष्ण कुमार सोनी ने बताया कि पिछले दरवाजे को गैस कटर से काट कर बदमाश घर में घुसे. वो एक कुंतल चांदी और एक किलो सोना ले गए हैं. कैश कितना गया है, इसका देखकर ही बता पाएंगे. 

अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी ने बताया कि कुठौंद थाना क्षेत्र के मदारीपुर में एक ज्वेलर्स की दुकान में चोरी हुई है. गैस कटर से गेट काट कर 2 लोग घर में घुसे है. घटनास्थल का मौका मुआयना किया गया. फील्ड यूनिट भेजी गई है. सर्विलांस और फॉरेंसिक से सबूत जुटाए जा रहे हैं. पुलिस की 4 टीमों का गठन किया गया है. जल्द मामले का खुलासा होगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें