scorecardresearch
 

बिहार: जन सुनवाई कर रहे पंचायत मुखिया की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, कुछ दिन पहले ही जीते थे दूसरा चुनाव

कुछ दिन पहले ही नीरज मुखिया दूसरी बार चुनाव जीते थे. लेकिन चुनाव जीतने के जश्न के दौरान सड़क दुर्घटना में उनके साले की मौत हो गई थी. अब नीरज मुखिया पर हुए हमले और उसके बाद उनकी मौत होने से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.

X
पटना जिले में नवनिर्वाचित मुखिया नीरज की गोली मारकर हत्या. पटना जिले में नवनिर्वाचित मुखिया नीरज की गोली मारकर हत्या.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रामपुर फरीदपुर पंचायत के मुखिया का मर्डर
  • मंगलवार सुबह बदमाशों ने मारी गोलियां

Neeraj Mukhiya Murder in Patna: पटना जिले की रामपुर फरीदपुर पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया की मंगलवार सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई. हाल में हुए पंचायत चुनाव में मृतक लगातार दूसरी बार मुखिया चुने गए थे. पुलिस इसे चुनावी रंजिश का नतीजा मान रही है.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, हत्या उस समय की गई जब मुखिया नीरज कुमार फरीदपुर बाजार में अपने दालान पर लोगों की समस्या सुन रहे थे. तभी मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधी आते हैं और गोली चलाने लगते हैं. फायरिंग में तीन गोलियां मुखिया को जा लगीं. घटनास्थल से आनन फानन में घायल को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया.

CCTV में दिखे आरोपी
घटना के बाद लोगों में काफी आक्रोश है. बाजार बंद करा दिया गया है और लोग अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. उधर, पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. सीसीटीवी में आरोपियों की कुछ तस्वीरें मिली हैं. उसी के आधार पर पुलिस छानबीन करने में जुट गई है.

परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़
दरअसल, बीते 15 नवंबर को ही नीरज मुखिया दूसरी बार पंचायत चुनाव जीते थे. लेकिन चुनाव जीतने के जश्न के दौरान सड़क दुर्घटना में उनके साले सतीश कुमार की मौत हो गई थी. अब नीरज मुखिया पर हुए हमले और उसके बाद उनकी मौत होने से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें