scorecardresearch
 

भदोही: 40 हजार रुपये के विवाद में जीजा ने कर दी साले की हत्या

भदोही में जीजा से साले के सिर पर लोहे की रॉड मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि उधार के 40 हजार रुपये न देने पर जीजा से साले का मर्डर किया था.

X
हत्या के आरोप में युवक गिरफ्तार (फोटो-आजतक)
हत्या के आरोप में युवक गिरफ्तार (फोटो-आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जीजा ने साले को दिए 40 हजार रुपये उधार
  • साले के सिर पर लोहे की रॉड मारकर की हत्या
  • पुलिस ने आरोपी जीजा को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के भदोही में जीजा ने साले की हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि जीजा और साले के बीच 40 हजार रुपयों के लेने को लेकर विवाद हुआ था. गुस्से में जीजा साले सिर में लोहे की रॉड मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोप को गिरफ्तार कर लिया है.   

यह घटना जिले के कोइरौना थाने क्षेत्र के रामकिशन बसई की है. बीती 20 जुलाई की रात्रि में दीपू नट की हत्या की गई थी.  21 जुलाई सुबह ग्रामीणों ने उसका शव किनारे देखा था. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा. मृतक के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि घटना वाले दिन दीपू जीजा के साथ घर से निकला था. 

पुलिस ने जीजा को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की. फिर उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया.  पुलिस ने उस रॉड को भी बरामद कर लिया जिसका इस्तेमाल हत्या के लिए किया गया था. इस मामले पर डिप्टी एसपी भदोही भुनेश्वर पांडे ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि मृतक दीपू ने बहन के बच्चा हुआ था.

इसके ऑपरेशन में दीपू ने 40 हजार रुपये किसी से उधार लिए थे. इन रुपयों को चुकाने के लिए मृतक अपने जीजा से मांगता था. बीती 20 जुलाई को इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ  जीजा विकास ने साले को लोहे के रॉड से मार कर उसकी जान ले ली.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें