scorecardresearch
 

महोबाः पेड़ से लटकता मिला नाबालिग लड़की का शव, गांव के तीन लड़कों पर गैंगरेप, हत्या का आरोप

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले के जैतपुर कस्बे में बीते रोज एक 16 साल की किशोरी का शव पेड़ से लटकता मिला था. परिजनों का आरोप है कि उनकी लड़की की बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई है. इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा कर रही है.

(प्रतीकात्मक फोटो) (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • तीन लड़कों पर अपहरण, रेप, हत्या का आरोप
  • घर वालों का आरोप-लड़की के साथ हुआ गैंगरेप
  • पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लिया

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले के जैतपुर कस्बे में बीते रोज एक 16 साल की किशोरी का शव पेड़ से लटकता मिला था. परिजनों का आरोप है कि उनकी लड़की की बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई है. इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा कर रही है. इसके अलावा लड़की के परिजनों ने डीएम के बंगले के बाहर प्रदर्शन कर हंगामा किया और आरोपियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की. 
 
दरअसल, सोमवार को घर से बाजार निकली लड़की का शव संदिग्ध अवस्था में पेड़ से लटका मिला था. परिजनों ने मंगलवार को तहरीर देकर गांव के तीन दबंगों पर बेटी के अपहरण के बाद रेप और हत्या का सनसनीखेज आरोप लगाया है. बच्ची की मां ने अपनी शिकायत में बताया कि उनकी नाबालिग बेटी घर से बाजार के लिए निकली थी. जहां पर गांव के तीन दबंगो ने रास्ते में उसका अपहरण किया और बलात्कार कर उसकी हत्या के बाद शव को पेड़ से लटका दिया. 

वहीं इस पूरे मामले को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक आर.के. गौतम ने बताया कि जैतपुर कस्बे में सोमवार को किशोरी का पेड़ से लटकता शव मिलने के बाद पुलिस हर पहलू की बड़ी ही बारीकी से जांच कर रही है.

देखें: आजतक LIVE TV

पुलिस ने बताया कि मंगलवार को परिजनों की शिकायत के आधार पर तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है. साथ ही दो डॉक्टरों के पैनल से किशोरी का पोस्टमार्टम कराया गया है. मामले की विधिक कार्रवाई अमल में लाई जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके अनुसार एक्शन लिया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें