scorecardresearch
 

राजस्थान: घर में घुसकर बुजुर्ग दंपति को पीटकर किया लहूलुहान, 10 लाख के गहने लूटे

कौरोली जिले से एक लूट का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि कुछ बदमाशों ने बुजुर्ग दंपति के साथ मारपीट कर उन्हें लहूलुहान किया. फिर घर की चाबी छीनकर अलमारी में रखे 10 लाख से ज्यादा के गहने लूट लिए.

बुजुर्ग दंपति को पीटकर लूटे 10 लाख के गहने बुजुर्ग दंपति को पीटकर लूटे 10 लाख के गहने
स्टोरी हाइलाइट्स
  • घर में घुसकर बुजुर्ग दंपति को किया लहूलुहान
  • बदमाशों ने चाबी छीनकर लूटे 10 लाख के गहने

राजस्थान के कौरोली जिले से लूट का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि कुछ बदमाशों ने बुजुर्ग दंपति के साथ मारपीट कर उन्हें लहूलुहान कर दिया. फिर घर की चाबी छीनकर अलमारी में रखे 10 लाख से ज्यादा के गहने लूट लिए. दूसरे कमरे में सो रहे बुजुर्ग दंपति के बेटे ने जब शोर मचाया तो बदमाशों ने मुंह दबाकर उनकी पिटाई की. बदमाशों ने इस घटना को रात डेढ़ बजे के करीब अंजाम दिया. पीड़ित परिवार का कहना है कि लुटरे घर के दरवाजे से अंदर घुसे, जिसकी उन्हें भनक तक नहीं लगी.

मामले की जांच में जुटी पुलिस 

लूटपाट के बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस को सूचना दी. सुबह साढ़े चार बजे के आसपास पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की. परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. लुटेरों को पकड़ने के लिए पुलिस आसपास के सीसीटीवी खंगाल रही है. इस घटना के बाद से इलाके में रह रहे लोगों में दहशत है.

लूटपाट से इलाके में फैली दहशत

इस घटना के बाद लोगों का कहना है कि घर में घुसकर हथियार के बल पर लूटपाट करना डराता है. इससे साफ जाहिर होता कि बदमाशों में अब पुलिस का खौफ खत्म हो गया है. ऐसे मामलों को रोकने के लिए पुलिस को कुछ ठोस कदम उठाने की जरूरत है, जिससे वो लोग अपने घर में सुरक्षित रहे सकें. बुजुर्ग दंपति का कहना है कि उन्होंने कुछ पैसे भी जोड़कर रखे थे. उन्हें भी बदमाश अपने साथ ले गए. 

क्या बोली पुलिस?

इस घटना पर पुलिस का कहना है कि बुजुर्ग दंपति के साथ मारपीट कर लहूलुहान कर गहने लूटने की सूचना मिली. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने घटना की जांच शुरू की. बुजुर्ग दंपति से जानकारी जुटाई है. उसके अनुसार पुलिस अज्ञात चोरों को पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है,  चोरों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×