scorecardresearch
 

दिल्ली में ऑनर किलिंग! दंपत्ति को मारी गई गोली, पति की मौत, पत्नी की हालत गंभीर

अम्बरेही गांव में विनय दहिया और उनकी पत्नी किरण पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई. इस फायरिंग में विनय दहिया को चार गोली लगी थी और उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

दिल्ली में पति-पत्नी को मारी गई गोली दिल्ली में पति-पत्नी को मारी गई गोली
स्टोरी हाइलाइट्स
  • द्वारका के अम्बरेही गांव में वारदात
  • परिवार की मर्जी के खिलाफ हुई थी शादी

दिल्ली में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. द्वारका इलाके में पति-पत्नी पर फायरिंग की गई है. अम्बरेही गांव में विनय दहिया और उनकी पत्नी किरण पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई. इस फायरिंग में विनय दहिया को चार गोली लगी थी और उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि किरण को पांच गोलियां लगी है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

वारदात गुरुवार रात 9 बजे की है, जब पुलिस को द्वारका सेक्टर 23 में कॉल मिली कि कुछ लोगों ने पति-पत्नी को गोली मार दी है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन की तो पता चला कि विनय और किरण अम्बरेही गांव में किराए पर रहते है और गुरुवार शाम 6-7 लोग इनके घर में आये थे और वारदात को अंजाम दिया.

पुलिस के मुताबिक, किरण और विनय ने परिवार की इच्छा के विरुद्ध एक साल पहले शादी की थी. फिलहाल इस वारदात को अंजाम देकर हमलावर मौके से फरार हो गए हैं. 23 साल के विनय को 4 और 19 साल की किरण को 5 गोलियां लगी है. पत्नी किरण का अस्तपताल में इलाज चल रहा है और पुलिस ने विनय की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें