scorecardresearch
 

फरीदाबादः नौकरी का झांसा देकर युवती के साथ रेप, महिला सहित 4 आरोपी गिरफ्तार

आरोपी ऑटो वाले ने पीड़िता से कहा था कि उसकी भाभी प्लेसमेंट एजेंसी का काम करती है और यह कहकर युवती से उसका नंबर ले लिया था. इसके बाद पीड़िता के साथ हैवानियत की.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कोर्ट ने आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा
  • ऑटो वाले की भाभी भी घटना में थी शामिल

फरीदाबाद में नौकरी का झांसा देकर युवती के साथ रेप करने का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने एक महिला सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है. शनिवार को पकड़े गए आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. 

थाने में दर्ज एफआईआर के मुताबिक पीड़ित युवती काफी समय से नौकरी की तलाश में थी. 14 फरवरी को वो नौकरी की तलाश में जा रही थी. वो बीके चौक पर खड़ी थी और अपनी बहन से फोन पर बता रही थी. इस बीच पास में खड़े एक ऑटो वाले ने पूरी बात सुन ली. 

बातचीत खत्म होने के बाद ऑटो वाले ने पीड़िता से कहा कि उसकी भाभी प्लेसमेंट एजेंसी का काम करती है और यह कहकर युवती से उसका नंबर ले लिया. अगले दिन ऑटो चालक समीर ने युवती को फोन कर अपनी भाभी का फोन नंबर दिया और कहा कि वह इनसे बात कर ले, उसकी नौकरी लग जाएगी.

18 फरवरी को ऑटो ड्राइवर की भाभी ने फोन कर पीड़िता को अपने घर बुला लिया. आरोप है कि उस दौरान ऑटो ड्राइवर की भाभी नेहा का पति आमोद भी घर पर ही मौजूद था. इस दौरान नेहा ने एक युवक को अपने घर पर बुलाया और फिर उसने पीड़िता के साथ रेप किया.

इसके बाद अगले दिन ऑटो ड्राइवर समीर ने भी युवती के साथ बलात्कार किया. लड़की ने विरोध और पुलिस में शिकायत की बात कही तो आरोपियों ने उसका मोबाइल भी छीन लिया. हालांकि किसी तरह युवती ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें