scorecardresearch
 

भारत-पाकिस्तान मैच से पहले क्राइम ब्रांच का एक्शन, गुरुग्राम से बड़ा सट्टेबाज गिरफ्तार

भारत और पाकिस्तान के मैच से पहले क्राइम ब्रांच ने एक बड़े सटोरिए को गिरफ्तार कर लिया है. क्राइम ब्रांच के मुताबिक सटोरिया इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के मैच पर करोड़ों रुपये का सट्टा खिला रहा था.

क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में बुकी क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में बुकी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पूरे नॉर्थ इंडिया में फैला था नेटवर्क
  • डीएलएफ के एक फ्लैट से हुई गिरफ्तारी

भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच टी-20 विश्वकप में महामुकाबला होना है. टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच से पहले हरियाणा के गुरुग्राम में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. भारत और पाकिस्तान के मैच से पहले क्राइम ब्रांच ने एक बड़े सटोरिए को गिरफ्तार कर लिया है. क्राइम ब्रांच के मुताबिक सटोरिया इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के मैच पर करोड़ों रुपये का सट्टा खिला रहा था.

जानकारी के मुताबिक गुरुग्राम सेक्टर 17 क्राइम ब्रांच ने एक बड़े सटोरिए को गिरफ्तार किया है. क्राइम ब्रांच ने डीएलएफ फेज एक के फ्लैट से लक्ष्मण नाम के बड़े सट्टेबाज को गिरफ्तार किया है. बताया जाता है कि सट्टेबाज लक्ष्मण का सट्टेबाजी का नेटवर्क पूरे नॉर्थ इंडिया में फैला था. उसका नेटवर्क पंजाब और हरियाणा से लेकर दिल्ली, यूपी, राजस्थान तक फैला था.

बताया जाता है कि सट्टेबाज लक्ष्मण के काले कारोबार का नेटवर्क करोड़ों रुपये का था. क्राइम ब्रांच को शक है कि मुख्य आरोपी लक्ष्मण हवाला के जरिए करोड़ो रुपये के वारे-न्यारे कर रहा था. क्राइम ब्रांच के मुताबिक क्रिकेट बुकी लक्ष्मण के कब्जे से पांच से सात लैपटॉप, 50 के करीब मोबाइल फोन और कटिंग लाइन के नेटवर्क बरामद किए गए हैं.

क्राइम ब्रांच की टीम मामले की तफ्तीश कर रही है. गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान के बीच हाईवोल्टेज मुकाबले से पहले क्राइम ब्रांच की टीम की इस कार्रवाई को बड़ी सफलता के तौर पर देखा जा रहा है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें