scorecardresearch
 

'तुमसे ही करूंगा शादी', गर्लफ्रेंड से वादा कर दूसरी लड़की को दुल्हन बना लाया प्रेमी, फिर....

प्रेमिका के पिता और भाई ने शादी का वादा करके किसी दूसरी लड़की से शादी करने वाले प्रेमी की गोली मारकर हत्या कर दी. 15 दिन पहले ही युवक की शादी हुई थी, जिससे प्रेमिका के घर वाले नाराज थे.

X
सांकेतिक तस्वीर. सांकेतिक तस्वीर.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्रेमिका से किया था शादी का वादा
  • किसी और से कर लिया विवाह
  • प्रेमिका के पिता-भाई ने कर दी हत्या

बिहार की राजधानी पटना से सटे दानापुर से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है. जहां शादी का वादा करना प्रेमी को महंगा पड़ गया. प्रेमिका के पिता और भाई ने मिलकर युवक की बेरहमी से हत्या कर दी. मामला फुलवारी शरीफ के गोविंदपुर नोनिया टोला का है.

बताया जा रहा है कि मृतक सूरज का यहां एक लड़की के साथ अफेयर था. उसने लड़की से शादी करने का वादा तक कर दिया था, लेकिन जैसे ही सूरज के घर वालों को इस बात का पता चला तो उन्होंने उसकी शादी किसी और लड़की से करवा दी. इसी बात से सूरज की प्रेमिका के पिता और भाई इतना नाराज हो गए कि उन्होंने सूरज को गोली मार दी. घायल सूरज को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

घटना की जानकारी लगते ही फुलवारीशरीफ पुलिस मौके पहुंची और घटना को अंजाम देने वाले पिता पुत्र को हिरासत में ले लिया. पूछताछ के दौरान लड़की के पिता ने बताया कि सूरज ने उनकी लड़की से शादी करने का वादा किया था. सूरज ने उनके सामने भी ये बात स्वीकार की थी. लेकिन उसके घर वालों ने सूरज की शादी 15 दिन पहले कहीं और करवा दी.

लड़की के पिता कन्हैया ने बताया जिस दिन से सूरज की शादी हुई, उसी दिन से वे लोग सूरज की हत्या का प्लान बना रहे थे. गुरुवार को मौका देखकर बेटे के साथ मिलकर उन्होंने सूरज के सिर पर गोली मार दी. जैसे ही वे लोग वहां से भागने लगे तो लोगों ने उन्हें पकड़ लिया. फिर पुलिस को बुलाया गया. दोनों पिता और बेटे से पूछताछ जारी है. वहीं, सूरज की मौत के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें