scorecardresearch
 

UP: बीच चौराहे पर पुलिस के सामने युवक ने रेता अपना गला, ये है वजह

हमीरपुर में बीच सड़क में खुद का गला रेत कर आत्महत्या का प्रयास किया है. बीच चौराहे युवक द्वारा खुद का गला काटते देख पुलिस के हाथ-पांव फूल गए और पुलिस ने जैसे-तैसे युवक के हाथ से चाकू छीन कर उसे अस्पताल पहुंचाया.

X
युवक को अस्पताल में एडमिट कराया गया युवक को अस्पताल में एडमिट कराया गया
स्टोरी हाइलाइट्स
  • उत्तर प्रदेश के हमीरपुर की वारदात
  • पत्नी और पति के बीच चल रहा विवाद

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक युवक ने पत्नी से विवाद के बाद पुलिस के सामने ही बीच सड़क पर खुद का गला रेत कर आत्महत्या का प्रयास किया है. बीच चौराहे युवक द्वारा खुद का गला काटते देख पुलिस के हाथ-पांव फूल गए और पुलिस ने जैसे-तैसे युवक के हाथ से चाकू छीन कर उसे अस्पताल पहुंचाया. उसे गंभीर हालत में सदर अस्पताल रेफर किया गया है.

युवक द्वारा आत्महत्या का प्रयास किए जाने का यह मामला मुस्करा थाना कसबे का है, यहां खडेहीलोधन गांव के रहने वाले महेंद्र का काफी समय से पत्नी से विवाद चल रहा है. पत्नी उसका घर छोड़कर उरई में रहती है. बीते दिन महेंद्र उरई गया था और जब वहां से लौटा तो मुस्करा कसबे में बीच चौराहे पर इसने चाकू से अपना गला रेत लिया.

पिकेट ड्यूटी पर तैनात सिपाही की नज़र जब खून से सने महेंद्र पर पड़ी तो सिपाही ने हाथ से चाकू छीनते हुए उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, लेकिन चिकित्सकों ने घायल की हालत को गंभीर देखते हुए उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया. मुस्करा थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि महेंद्र का उसकी पत्नी से काफी समय से विवाद चल रहा है.

मुस्करा थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि जब वह उरई से लौटा तो मुस्करा में उसका मानसिक संतुलन खराब हो गया और कहीं से चाकू लाकर उसने बीच चौराहे पर अपना गला रेत लिया, जिसे गंभीर हालत में मुस्करा सीएचसी से सदर अस्पताल रेफर किया गया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें