scorecardresearch
 

झारखंड: दूल्हे की बहन से हुई छेड़छाड़, दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे

रांची के डोरंडा इलाके से बुधवार को एक लड़की के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. इसे लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए और दोनों तरफ से जमकर मारपीट हुई, लाठी-डंडे चले. इस घटना में कई लोगों के घायल होने की बात कही जा रही है.

लड़की से छेड़छाड़ के बाद हुई मारपीट लड़की से छेड़छाड़ के बाद हुई मारपीट
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दूल्हे की बहन से हुई छेड़छाड़
  • दो पक्ष में जमकर हुई मारपीट
  • पुलिस मामले की जांच कर रही है

रांची के डोरंडा इलाके से बुधवार को एक लड़की के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. इस घटना को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए. दोनों तरफ से जमकर मारपीट हुई और लाठी-डंडे चले. सूचना मिलने के बाद डोरंडा पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया. वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि मनी टोला वारसी चौक के पास से एक युवक की बारात लौट रही थी. इस दौरान भुइयांटोली से गुजरने के दौरान दूल्हे की बहन से छेड़खानी की घटना हुई. 

दूल्हे की बहन से हुई छेड़छाड़ 

लड़की के शोर मचाने पर जब उससे इसकी वजह पूछी गई तो उसने बताया छेड़छाड़ की बात बताई. फिर उन लड़कों से भी इस मामले पर बातचीत हुई और देखते ही देखते दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए. दोनों तरफ से मारपीट शुरू हो गई, जिसके हाथ जो आया उसने एक दूसरे पर मारना पीटना शुरू कर दिया. इस लड़ाई में कई लोग घायल हुए और दूल्हे को भी चोट आई और एक युवक का सिर फट गया. दोनों पक्ष ने एक दूसरे के खिलाफ मारपीट की लिखित में शिकायत दर्ज कराई.  

लड़की से छेड़छाड़ के बाद हुई मारपीट 

पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है, पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके साथ पहले भी छेड़खानी की गई है और अक्सर परेशान किया जाता है. घटना के बाद मामले को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश भी की गई. हालांकि पुलिस और इलाके के अमनपसंद लोगों ने मामले को बढ़ने से बचाया. 

पुलिस मामले की जांच में जुटी 

फिलहाल मामला शांत है, हालांकि एहतियात के तौर पर मनी टोला और भुइंयाटोली इलाके में पुलिस बल तैनात किया गया है, पुलिस द्वारा गश्त बढ़ाई गई है. बड़े अधिकारी भी वहां की स्थिति पर नजर बनाए रखे हैं. पुलिस ने दोनों पक्षों से शांति बनाए रखने की अपील की है. डोरंडा  थाना प्रभारी रमेश कुमार सिंह ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है. दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें