scorecardresearch
 

जींद: मनचले ने दिया छात्राओं को फ्रेंडशिप का ऑफर, 'लेडी सिंघम' ने ऐसे सिखाया सबक

जींद में एक मनचला लड़कियों को खुलेआम दोस्ती का ऑफर देने लगा. जब लड़कियों ने इसका विरोध किया तो वो घर से उन्हें उठा लेने की धमकी देने लगा. छात्राओं ने कॉलेज के सिक्योरटी स्टाफ की मदद से उसे पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया.

मनचले को सब इंस्पेक्टर सरोज देवी ने सिखाया सबक (फोटो आजतक) मनचले को सब इंस्पेक्टर सरोज देवी ने सिखाया सबक (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मनचले को पुलिस ने सिखाया सबक
  • छात्राओं को कर रहा था परेशान

हरियाणा के जींद में एक मनचले को कॉलेज की छात्राओं के साथ बदसलूकी करना महंगा पड़ गया. मनचला छात्राओं का पीछा करते हुए महिला कॉलेज तक पहुंच गया और लड़कियों को दोस्ती का ऑफर देने लगा. जब छात्राओं ने इस बात का विरोध किया तो उसने छात्राओं को घर से उठा ले जाने तक धमकी दे डाली. 

लड़कियों ने तुरंत ही इस मामले की जानकारी सिक्योरिटी स्टाफ को दी और पुलिस बुलाई गई. फिर दुर्गा शक्ति पर तैनात सब इंस्पेक्टर सरोज देवी कॉलेज पहुंचीं. छात्राओं ने उन्हें इस घटना की जानकारी दी. फिर क्या था लेडी सिंघम ने छात्राओं के सामने ही मजनू की जमकर धुनाई कर डाली और माफी भी मंगवाई. इसके बाद लड़के को सिविल लाइन पुलिस के हवाले कर दिया. 

मनचले को पुलिस ने सिखाया सबक

सब इंस्पेक्टर सरोज देवी ने बताया की रूपगढ़ गांव से एक लड़का छात्राओं के साथ बस में चढ़ा और उनके साथ गलत व्यवहार करने लगा. लड़के ने छात्राओं को फ्रेंडशिप का ऑफर दिया और दोस्ती न करने पर घर से उठाने तक की धमकी तक दे डाली. एसआई सरोज देवी का कहना है कि उसे पकड़ कर सिविल लाइन पुलिस के सौंप दिया है. जब तक वो इस महकमे में हैं. इस तरह किसी भी लड़की को परेशान नहीं होने देंगी.  

लड़कियों ने की मनचले की पुलिस से शिकायत (फोटो आजतक)
लड़कियों ने की मनचले की पुलिस से शिकायत (फोटो आजतक)

देखें: आजतक LIVE TV

वहीं इस मामले पर कॉलेज के डिप्टी सुपरिटेंडेंट दिनेश भारद्वाज ने बताया कि लड़कियों ने जब सिक्योरिटी को सूचित किया तो मनचले को दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. लड़का नशे की हालात में लग रहा था और सभी छात्राएं डरी हुई थीं.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें