scorecardresearch
 

कानपुर: खेत में काम कर रही दलित लड़की को जबरन उठाया, फिर 3 लड़कों ने किया गैंगरेप

कानपुर में एक दलित लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. पुलिस ने दो आरोपियों की गिरफ्तार कर लिया है और तीसरे की तलाश की जा रही है. पीड़िता का आरोप है कि वो खेत में काम कर रही थी. तभी तीन लड़के उसे जबरन उठाकर ले गए और उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया.

(प्रतीकात्मक फोटो) (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दलित लड़की के साथ गैंगरेप
  • 3 युवकों ने लड़की के साथ किया दुष्कर्म
  • दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा

कानपुर में एक दलित लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि लड़की खेत में गेहूं काट रही थी उसी दौरान तीन लड़के जबरदस्ती उसे उठाकर ले गए और उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. लड़की की बहन ने भागकर गांव वालों को इस घटना की सूचना दी. फिर ग्रामीणों ने चारों तरफ से घेरकर दो आरोपियों को मौके से पकड़ लिया लेकिन एक भागने में कामयाब रहा. 

दलित लड़की के साथ गैंगरेप 

यह घटना कानपुर के घाटमपुर इलाके की है, बताया जा रहा है कि दो आरोपी दूसरे धर्म से ताल्लुक रखते हैं, जिसकी वजह से दलित समाज में आक्रोश फैला हुआ है. बता दें, कानपुर में में पिछले तीन महीने में ही एक दर्जन के लगभग रेप की घटनाएं हो चुकी है. पिछले महीने घाटमपुर इलाके से ही एक दरोगा के लड़के ने अपने साथियों के साथ नाबालिग लड़की का गैंगरेप किया था. अगले दिन महाराजपुर में एक दलित लड़की के साथ चार लड़कों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था. 

दो आरोपी पुलिस की गिरफ्त में 

इस घटना पर ग्रामीणों का कहना है कि दोनों आरोपियों को पुलिस को सौप दिया गया है. वहीं लड़की के पिता ने बताया कि वो अपनी पत्नी और बड़ी बेटी के साथ दूसरे गांव किसी काम से गए थे.  तभी उन्हें सूचना मिली कि उनकी छोटी के बेटी साथ गैंगरेप हुआ है. हम चाहते हैं कि आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दी जाए. 

तीसरे आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस 

इस मामले पर एसपी ऑउटर कानपुर अष्टभुजा प्रसाद सिंह ने बताया कि एक लड़की ने घाटमपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई कि तीन लड़कों ने उसके साथ गलत काम किया है. लड़की की शिकायत पर एफआईआरफ दर्ज करके दो आरोपियों को पकड़ लिया गया है तीसरे को पकड़ने के लिए तीन टीमों को लगाया गया है. उसे भी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा. लड़की का मेडिकल कराया जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें