scorecardresearch
 

गुरुग्राम: बंधक बनाकर 24 साल की युवती के साथ कार में गैंगरेप, आरोपी फरार

गुरुग्राम में 24 साल की युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़िता तड़के सुबह तीन दफ्तर का काम खत्म करने के बाद कैब का इंतजार कर रही थी. इसी दौरान एक कैब में सवार तीन युवकों ने युवती को लिफ्ट देने के बहाने बैठाया और झज्जर की तरफ ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया.

(प्रतीकात्मक फोटो) (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लिफ्ट लेने के बाद युवती को आ गई थी नींद
  • सुबह दफ्तर से लौट रही थी युवती
  • 5 युवकों ने युवती के साथ किया गैंगरेप

हरियाणा के गुरुग्राम से एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि युवती सुबह तीन बजे सहारा मॉल के सामने कैब का इंतजार कर रही थी. तभी कुछ बदमाशों ने कैब में लिफ्ट देने के बहाने से उसे कार में बैठाया और गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. गुरुग्राम के मानेसर युवती पुलिस थाने में गैंगरेप का मामला दर्ज कराया गया है. लेकिन अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है. 

24 साल की युवती के साथ गैंगरेप 

पीड़िता ने बताया कि उसे दिल्ली जाना था इसलिए सुबह तीन बजे तड़के वो बाहर निकली और कैब में बैठे तीन लड़कों ने उसे लिफ्ट दी. दिल्ली ले जाने की बजाए बदमाश उसे झज्जर की तरफ ले गए. पीड़िता ने बताया कि कैब में पहले से तीन युवक सवार थे. झज्जर पहुंचने पर दो और युवक इस ग्रुप में शामिल हो गए. इन लोगों ने युवती को कैब के अंदर बंद कर दिया और एक पेड़ के नीचे बैठकर शराब पी. इसके बाद युवती को सुबह तक बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया.

लिफ्ट देने के बहाने गैंगरेप 

24 वर्षीय युवती दिल्ली के द्वारका की रहने वाली है और पिछले 1 महीने से एमजी रोड स्थित एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी कर रही थी और वह शादीशुदा है. युवती ने बताया कि कार में लिफ्ट लेने के बाद कुछ दूरी पर उसकी आंख लग गई. जब आंख खुली तो उसने देखा कि वो पटौदी के पास पहुंच चुकी थी. इस पर उसने ड्राइवर से कार रोकने के लिए कहा लेकिन बदमाशों ने कार नहीं रोकी. 

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

जब युवती ने ड्राइवर से कहा कि उसे दिल्ली जाना था लेकिन ये गलत रास्ता है. इस पर बदमाशों ने उसे जान से मारने की धमकी दी और एक के बाद एक आरोपियों ने उसके साथ रेप किया. इस मामले में पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. मामले की जांच की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें