scorecardresearch
 

बागपत में फसल की पहरेदारी कर रहे किसान की गोली मारकर हत्या, शव के पास मिला जिंदा कारतूस

उत्तर प्रदेश के बागपत में एक किसान खेत में भिंडी की फसल की रखवाली कर रहा था. इसी दौरान हमलावरों ने चारपाई पर सो रहे किसान के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना से गांव और परिजनों में दहशत है.

X
किसान की गोली मारकर हत्या किसान की गोली मारकर हत्या
स्टोरी हाइलाइट्स
  • चांदीनगर थाना क्षेत्र के मंसूरपुर गांव की घटना
  • हमलावरों ने सिर पर मारी गोली
  • भिंडी की फसल का कर रहा था पहरेदारी

उत्तर प्रदेश के बागपत में चांदीनगर थाना क्षेत्र में किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई. उस वक्त किसान खेत में भिंडी की फसल की पहरेदारी कर रहा था. जब परिजन सुबह खेत में काम करने गए तो किसान का खून से लथपथ शव चारपाई पर पड़ा मिला. शव के पास से तीन खाली खोखे और एक जिंदा कारतूस मिला. घटना के बाद गांव और परिजनों में दहशत है. 

मृतक किसान का नाम मदन बताया जा रहा है. 67 वर्षीय मदन चांदीनगर थाना के मंसूरपुर गांव के निवासी थे. उन्होंने खेत में भिंडी की फसल बुआई की थी, जिसकी रखवाली करने के लिए रोज रात खेत में सोते थे. गुरुवार रात भी फसल की रखवाली करने वो खेत में गए थे. रात में किसी समय अज्ञात हमलावरों ने चारपाई पर सो रहे मदन के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी. सुबह खेत पर पहुंचे गांव के किसानों ने खून से लथपथ शव पड़ा देखकर परिजनों और पुलिस को जानकारी दी.

पुलिस की पूछताछ में मृतक किसान के बेटे ने बताया कि रात पहरा देने के लिए वे खेत में आए थे और जब वह सुबह आए तो उनका चारपाई पर शव पड़ा हुआ मिला. हमारी किसी से आपसी दुश्मनी भी नहीं थी. एसपी बागपत नीरज जादौन ने कहा कि शव के पास से तीन खाली खोखे और एक जिंदा कारतूस मिला है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. अज्ञात हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और उनकी तलाश की जा रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें