scorecardresearch
 

बिहार: फ्लिपकार्ट से छात्रों ने खरीदा पिस्टलनुमा लाइटर, फिर लूट ली बाइक

बेगूसराय से नकली पिस्तौल से लूट की घटना सामने आई है. जहां पर दो छात्रों ने फ्लिपकार्ट से लाइटरनुमा पिस्तौल मंगाई फिर उससे लूटपाट की वारदात को अंजाम देने लगे. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

X
नाबालिग छात्रों ने नकली पिस्तौल से दिया लूट की वारदात को अंजाम नाबालिग छात्रों ने नकली पिस्तौल से दिया लूट की वारदात को अंजाम
स्टोरी हाइलाइट्स
  • छात्रों ने खरीदा पिस्तौल के शेप वाला लाइटर
  • नकली पिस्तौल दिखाकर की लूटपाट
  • पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया अरेस्ट

बिहार के बेगूसराय से नकली पिस्तौल से लूट की घटना सामने आई है. जहां पर दो छात्रों ने फ्लिपकार्ट से लाइटरनुमा पिस्तौल मंगाई फिर उससे लूटपाट की वारदात को अंजाम देने लगे. इन्होंने नकली पिस्तौल दिखाकर 10 जनवरी को लाखों थाना क्षेत्र के इनयार और पंसला ढाला के बीच राहगीरों को लूटना शुरू किया.  इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपियों का पता लगना शुरू किया. बताया जा राह है कि पहली बार इन आरोपियों ने घर से 40 किलोमीटर दूर लूट की घटना को अंजाम दिया था.

नकली पिस्तौल से दिया असली लूट को अंजाम 

मोबाइल सर्विलांस के जरिए पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया और वारदात के तार तेघड़ा थाना क्षेत्र के रघुनंदनपुर से जुड़ते चले गए. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से लूट का मोबाइल और बाइक बरामद की. दोनों आरोपी छात्र हैं,  एक ITI और दूसरा ग्रैजुएशन की तैयारी कर रहा है.

पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी नाबालिग हैं 

पुलिस ने बताया कि दोनों को मोटरसाइकिल का शौक था इसके लिए दोनों ने शॉर्टकट रास्ता चुना और बाइक लूट की प्लानिंग की. एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के पास से लूटी गई बाइक, मोबाइल व घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद कर ली है. पूछताछ के दौरान लूट में इस्तेमाल की गई पिस्तौल के बारे में जानकारी देते हुए एसपी ने बताया कि इन लोगों ने फ्लिपकार्ट से पिस्तौलनुमा लाइटर खरीदा था. बाइक लूट में नकली पिस्टल का प्रयोग किया गया था. पुलिस ने उक्त पिस्टलनुमा लाइटर भी जब्त किया है. 

एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि दोनों को कोर्ट में पेश किया गया है. उनके अभिभावकों से मुलाकात कर इन्हें समझाया जाएगा और अपराध के रास्ते से इन्हें हटाने का प्रयास किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें