scorecardresearch
 

Delhi: मंदिरों से भगवान के जेवर और दान पात्र से पैसे चोरी करने वाला गिरफ्तार

मंदिर में चोरी के आरोप में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके पास से कॉपर के बने शेषनाग, दान पत्र कुछ जेवरात बरामद किए हैं. पुलिस ने बताया कि आरोपी लंबे समय से चोरी की वारदातों को अंजाम देने में लगा था. पुलिस आरोपी से लगातार पूछताछ करने में जुटी है.

X
चोरी के आरोप में युवक गिरफ्तार (फोटो-आजतक)
चोरी के आरोप में युवक गिरफ्तार (फोटो-आजतक)

दिल्ली पुलिस ने राम चंद्र नाम के एक शख्स को मंदिर में चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक राम चंद्र सिर्फ मंदिर मे ही चोरी करता था. पुलिस ने जब आरोपी राम चंद्र को पकड़ा तो उसके पास भगवान की मूर्तियों से चोरी किए गए जेवरात बरामद हुए. कॉपर के बने  शेषनाग, दान पत्र भी मिला. आरोपी लंबे समय से चोरी की वारदातों को अंजाम देने में लगा था. 

उत्तम नगर थाना पुलिस को 27 जुलाई को शिकायत मिली कि वैष्णव माता मंदिर में चोरी हुई है. शिकायत पर पुलिस ने चोरी की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की. पुलिस ने सबसे पहले मंदिर और आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जी जांच की. मुखबिरों से पूछताछ की और फिर आरोपी की पहचान हुई. 

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी रिक्शे से कहीं जा रहा है. पुलिस ने आरोपी धर दबोचा. पूछताछ में पता चला कि आरोपी का नाम राम चंद्र है. जिस रिक्शे से वो जा रहा था वह भी चोरी का है. पुलिस ने आरोपी के पास से कॉपर के बने शेषनाग और मंदिर का दान पत्र भी मिला. पुलिस लगातार उससे पूछताछ करने में जुटी है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें