scorecardresearch
 

Lucknow: अंबेडकर पार्क से हाथी की मूर्ति चोरी, चारों तरफ लगे हैं CCTV

लखनऊ के अंबेडकर पार्क में हाईटेक सुरक्षा व्यवस्था के बीच हाथी की मूर्ति चोरी हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस दावा कर रही है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

X
लखनऊ के अंबेडकर पार्क से हाथी की मूर्ति हुई चोरी (फोटो-आजतक)
लखनऊ के अंबेडकर पार्क से हाथी की मूर्ति हुई चोरी (फोटो-आजतक)

लखनऊ के अंबेडकर पार्क से हाथी की मूर्ति चोरी हो गई. इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. चोरी की इस घटना से हड़कंप मचा हुआ है.

जानकारी के मुताबिक लखनऊ के गोमती नगर में 1090 चौराहा स्थित अंबेडकर पार्क के फौव्वारे में हाथियों की छोटी-बड़ी कई मूर्तियां लगी हैं. हाईटेक सुरक्षा व्यवस्था के बावजूद चोरी की यह घटना हुई है. 

जानकारी के मुताबिक पार्क के मेन गेट पर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं. जो हर छोटी और बड़ी चीज पर नजर रखते हैं. रोज दोनों समय हाथियों के मूर्ति की गिनती की जाती है. जिसका रिकॉर्ड उच्चाधिकारियों को उपलब्ध कराया जाता है. ऐसे में यहां से मूर्ति का चोरी होना अपने आप में चौंकाने वाली बात है.

अंबेडकर पार्क से हुई हाथी की चोरी
अंबडेकर पार्क से हाथी की मूर्ति हुई चोरी

 

चोरी के बाद से वहां पर तैनात कर्मचारियों से लेकर सभी तथ्यों पर जांच की जा रही है. एडीसीपी सेंट्रल जोन राघवेंद्र मिश्रा के मुताबिक हाथी की मूर्ति चोरी हुई है. इस मामले की गंभीरत से जांच की जा रही है. मौके पर लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला जा रहा है. जल्द ही चोर को गिरफ्तार किया जाएगा.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें